Entertainment

अगर अकेले में देखी ये है दुनिया की 5 बेस्ट सस्पेंस सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में, बाथरूम जाना भी हो जाएगा दुशवार

Best Thriller Movie of All Time : OTT प्लेटफॉर्म की भरमार आज खूब देखने को मिलती है इन्हीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग वैरायटी जोनर के वेब सीरीज रिलीज होती रहती है जब से ओटीटी प्लेटफॉर्म और वेब सीरीज का दौर शुरू हुआ है सिनेमाघर के भीड़ अब इन प्लेटफार्म पर खींची चली आ रही है ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई नई और अद्भुत सीरीज की भरमार भी लगी हुई है आज हम आपको ऐसे ही कुछ बेहतरीन सस्पेंस चिल्लर वाली वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिसे देखकर आपका दिमाग घूम जाएगा

Shutter Island: Shutter Island साल 2010 की अमेरिकी नियोनोयर मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म है. जिसका निर्देशन मार्टिन स्कॉर्सेज ने किया है. इसकी कहानी अमेरिकी मार्शल डेटी और चक के इर्द गिर्द घूमती है. इस फिल्म को आप OTT प्लेटफॉर्म Jio Cinema पर देख सकते है।

Ghoul : इस webseries को आप OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर देख सकते है। इस webseries में राधिका आप्टे ने मुख्य भूमिका निभाई है। Ghoul साल 2018 में रिलीज हुई थी. IMDB पर Ghoul की रेटिंग 7 दी गई है।

Gone Girl : यह एक शानदार फिल्म है जिसे OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है. यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर इसने शानदार कमाई भी की थी। यह एक कपल की कहानी है जिसमें लड़की अपनी एनिवर्सरी के दिन ही गायब हो जाती है।

IRUL: पुष्पा फेम फहाद फाजिल की फिल्म IRUL OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर उपलब्ध है. यह एक सस्पेंस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। जिसकी कहानी आपको बेचैन कर देगी।

Kahani: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की फ़िल्म Kahani एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। इस फ़िल्म में आपको कई सारे ट्विस्ट मिलेंगे। इसे आप OTT के प्लेटफॉर्म Jio Cinema पर देख सकते है।

Vivek Shahi

Vivek Shahi विवेक शाही 2022 से thebegusarai.in से जुड़े। इन्होंने उत्तर प्रदेश के काशी विद्यापीठ से सत्र 2019- 2021 में पत्रकारिता से स्नातक डिग्री हासिल की..पॉलिटिकल खबरों में शुरू से ही रुचि थी। पत्रकारिता के दौरान ही पॉलिटिकल कंटेंट लिखना शुरू किया। पॉलिटिकल के अलावा, एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स बिट की भी अच्छी समझ है। और इन बिट्स पर काम भी किया है।

Related Articles

Back to top button