‘तारक मेहता’ के चल जाने से खफा हैं असित मोदी! इंटरव्यू में निकाली भड़ास, कह दिया पेट भर गया…

'तारक मेहता' के चल जाने से खफा हैं असित मोदी! इंटरव्यू में निकाली भड़ास, कह दिया पेट भर गया... 1

डेस्क : भारतीय टेलीविजन का सबसे पुराना और सुपरहिट कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta ka ooltah Chashmah) इन दिनों अपने कास्ट को लेकर सुर्खियों में रहता है। हाल ही शो के तारक मेहता ने शो को अलविदा कह दिया है। शैलेश लोढ़ा ने कुछ महीनों पहले अपने किरदार को अलविदा कह दिया। ऐसा क्यों हुआ क्या शैलेश और असित मोदी के कुछ बात हुई थी? किन कारणों से शैलेश लोढ़ा ने अचानक शो छोड़ा वजह साफ नहीं है। इसी बीच ये अटकलें भी हैं कि क्या शैलेश लोढ़ा शो में वापसी करेंगे?

खैर शैलेश वापिस आयेंगे या नहीं ये तो नही पता किसी को पर उनको गए हुए काफी समय हो गया है। जिसके बाद अब उनके जाने को लेकर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने जरूर चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, इस समय असित मोदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो साफ कह रहे हैं अगर ‘एक्टर को वापस आना है तो आ सकते हैं, वरना किसी भी वजह से शो रुकेगा नहीं।

वायरल वीडियो में असित मोदी कहते हैं, असित मोदी कहते हैं “देखिए जैसा कि मैंने पहले भी कहा है, मैं सबको साथ में जोड़ के रखना चाहता हूं, लेकिन अगर कोई लोग आना ही नहीं चाहते, उनका पेट भर गया हो, उनको लगता है हमने बहुत कुछ कर लिया और कुछ करना चाहिए। हमको भगवान ने बहुत प्रतिभा दी है। हमको सिर्फ तारक मेहता तक सीमित नहीं रहना। जिनको ये लगता और वो नहीं समझना चाहते मैं फिर भी उनको कहता हूं सोचिए समझिए. लेकिन अगर नहीं आएंगे तो शो रुकेगा नहीं। नए तारक मेहता आ जाएंगे। पुराने तारक मेहता आएंगे तो भी खुशी होगी और नए आएंगे तो भी खुशी होगी। मेरी लक्ष्य है कि दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान बनी रहे।”

ये भी पढ़ें   मैं चंकी पांडे की बीवी बनना चाहती थी - उस दिन अगर वो मुस्कुरा दिए होते तो...