पवनदीप के साथ विदेशी लड़की की इस हरकत पर भड़कीं अरुणिता, फैन्स बोले, ‘अरु का गुस्सा..देखें Video

Aurnita Pawandeep

डेस्क : इंडियन आइडल 12 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट पवनदीप राजन और अरुणिया काजोल हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं, दोनों की जोड़ी फैंस को काफी अच्छे लगते हैं, बता दें कि पूरे सीजन में दोनों के गाने फैंस को काफी पसंद आया, बता दे की भले ही पवनदीप ने आइडियल को जीता लिया हो, परंतु, अनुरिता काजोल भी दर्शकों को खूब भाया, इसी बीच दोनों की रिलेशन की खबरें भी भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी,

बता दे की इसी बीच अरुणिता और पवनदीप का एक और नया वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में अरुणिता का सिर्फ एक नया रूप देखने को मिल रहा है। यह वीडियो एक लाइव इवेंट का बताया जा रहा है, इसमें आप देख सकते हैं कि पवनदीप और अरुणिता स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं। इस बीच पवन अपना गिटार उतारने के लिए साइड में जाता है। लेकिन गिटार उसके गले से नहीं उतरता।

तभी एक विदेशी लड़की जो इस आयोजन का हिस्सा है, पवनदीप के पास जाती है और गिटार उतारने में उसकी मदद करती है। विदेशी लड़की को पवन के पास देखकर अरुणिता तुरंत उसके पास जाती है और खुद पवन की मदद करती है। इस दौरान अरुणिता के चेहरे के भाव देखने लायक थे। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है।

वहीं फैंस लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यूजर्स इस पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अरु का गुस्सा देखिए’। जबकि दूसरे ने लिखा, ‘ईर्ष्या’। तो वहीं कोई लिखता है, ‘अरु ने हाथ लगाते ही सब ठीक हो गया’।

You cannot copy content of this page