January 24, 2022

शादी के बाद नीले साड़ी, मंगलसूत्र और सिंदूर में खूबसूरत दिखी अंकिता, रायपुर वाला रिसेप्शन कैंसिल: देखें Photos

Ankita

टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 14 दिसम्बर को शादी की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं शादी के बाद ये कपल पहली बार मीडिया के सामने स्पॉट किया गया हैशादी के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को एक साथ स्पॉट किया गया, जहां अंकिता का रंग पहले से ज्यादा खिलखिलाता नजर आया।

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस दौरान ब्लू कलर की खूबसूरत साड़ी में नजर आईं। इस साड़ी में उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा निखर रही थी।इस दौरान अंकिता का हार, मंगलसूत्र और हाथ में हीरे की अंगूठी ने सभी का ध्यान खींचा. इस साड़ी के साथ अंकिता ने मैचिंग ज्वैलरी कैरी की थी। ये कपल शादी के बाद पहली बार देखा गया, यहां भी ये प्यार में डूबे नजर आए. अंकिता और विक्की ने मीडिया को शानदार पोज दिए।

कोरोना की वजह से रायपुर मे होने वाला रिसेप्शन हुआ रद्द खबर थी कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की रिसेप्शन पार्टी जल्द ही रायपुर में होने वाली है. रायपुर क्योंकि विक्की जैन वहीं के रहने वाले है। और यह पार्टी परिवार और करीबी लोगों के लिए आयोजित की जाएगी।लेकिन अब रायपुर में होने वाले रिसेप्शन को COVID-19 प्रोटोकॉल के कारण रद्द कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रायपुर निवासी विक्की जैन ने अपने शहर में एक रिसेप्शन प्लान किया था, लेकिन बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए छत्तीसगढ़ में गाइडलाइंस में बदलाव किया गया है. इसलिए दोनों ने अपना रिसेप्शन कैंसिल कर दिया है। अब कुछ समय बाद स्थिति सामान्य होने पर दिया जाएगा।

हालांकि मुंबई में रिसेप्शन पहले से ही अद्भुत तरीके से साथ आयोजित किया जा चुका है। उनके रिसेप्शन में कई मशहूर हस्तियों और टेलीविजन सितारों ने शिरकत की और जोड़े को शुभकामनाएं और महंगे उपहार दिए।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक