January 19, 2022

महंगे गिफ्ट, करोड़ों रुपए और लग्ज़री गाड़ियों तक, Ed ने सुकेश-जैकलिन से किए अलग सवाल- जानिए क्या रहे जवाब

Jack

डेस्क : बॉलीवुड जगत इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है। बॉलीवुड की एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस इस वक्त मुसीबतों में फंसी हुई नजर आ रही है, बता दें कि देश के महाठग कहे जाने वाले सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस के बीच सारे रिश्ते खुली किताब की तरह हो गए हैं। सुकेश ने अपने शातिर दिमाग के चलते बड़े स्तर पर पैसों की हेरा फेरी करके अनेकों धन कमाया और इस धन को उसने अयाशी करने के लिए भी इस्तेमाल किया।

जब इस बात की भनक ईडी के अफसरों को लगी तो उन्होंने तुरंत जैकलीन को हिरासत में लेके पूछताछ शुरू की। इस साल की शुरुआत में जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर लगातार बातचीत कर रहे हैं, बता दें कि उनकी बातचीत फरवरी से चल रही है। अधिकारी के पूछे जाने पर चंद्रशेखर ने अपना असली नाम जैकलीन को कुछ और बताया था। जैकलीन के अनुसार वह साल भर से शेखर से बात कर रही थी। इसके बाद उन्होंने कहा की वो सन टीवी के मालिक हैं और जयललिता के भतीजे हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ सुकेश चंद्र शेखर का कहना था कि उन्होंने अपना नाम सुकेश शेखर बताया है।

सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस की बातों में जमीन आसमान का फर्क नजर आया है। जब उनसे पूछा गया कि पहली बार दोनों कब मिले थे तो जैकलीन ने कहा कि दोनों जनवरी में मिले थे लेकिन सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि वह दिसंबर के आखिरी महीने में मिले थे। इसके बाद जैकलिन से पूछा गया कि क्या आपकी बहन को सूकेश चंद्रशेखर ने बीएमडब्लू कार भिजवाई थी? तो जैकलीन ने मना कर दिया लेकिन जब सुकेश चंद्रशेखर से यह बात पूछी गई तो उन्होंने कहा मुझे कुछ ऐसा याद ही नहीं आ रहा है।

इसके बाद सुकेश चंद्रशेखर से पूछा गया कि क्या तुमने जैकलिन के माता-पिता को गाड़ी गिफ्ट दी थी ?तब उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा कुछ भी याद नहीं आ रहा है ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि बहरीन में सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलिन के माता-पिता को पैसे और गाड़ियां गिफ्ट की थी। यूएस में रह रही जैकलिन की बहन को सुकेश चंद्रशेखर ने डेढ़ लाख डॉलर दिए थे लेकिन इस बात से भी वह मुकर गया। ऑस्ट्रेलिया में रह रहे जैकलिन के भाई को भी 50,000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर की जरूरत पड़ी थी जिसको देने में सुकेश पीछे नहीं हटा लेकिन आपको बता दें की अब सवाल पूछे जाने पर सुकेश अजीबोगरीब पैतरे अपना रहा यही।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन