Thursday, July 25, 2024
Entertainment

Ankita Lokhande ने पिता की अर्थी को दिया कंधा, पति के आगे रोते-रोते हुआ बुरा हाल….

टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे Ankita Lokhande  के परिवार से बड़ी ही दुखद खबर सामने आई है।आपको बता दे की बीती रात शनिवार को एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता का निधन हो गया। एक्ट्रेस के पिता शशिकांत लोखंडे ने 68 साल की उम्र में शनिवार को आखिरी सांस ली। जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट पर रविवार सुबह किया गया।  यहां अंकिता के साथ उनके पति विक्की जैन ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की।

इसके साथ ही अंकिता लोखंडे Ankita Lokhande  को अपने पिता की अर्थी को कंधा देते हुए भी देखा गया। अंकिता और उनके परिवार को होसला देने के लिए यहां एक्ट्रेस की दोस्त श्रद्धा  आर्य, कुशाल टंडन, नंदिश संधु, आरती सिंग अपर्णा दीक्षित और ओमकार कपूर भी यहां आये। इसी बीच अंकिता का अपने पिता की अर्थी को कंथा देते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया, जहां अब फैंस कमेन्ट कर अंकिता को सांत्वना दे रहे हैं।  इस वीडियो में देखा जा सकता हैं की अंकिता विक्की जैन के साथ अपने पिता अर्थी को पकड़े हुए है।

जहां आगे बढ़ते ही एक्ट्रेस Ankita Lokhande  इमोशनल होकर रोने लगती हैं, लेकिन यहां विक्की उन्हे संभाल लेते है। वहीं एक दूसरे वीडियो में अंतिम संस्कार के बाद अंकिता बाहर आती है। और अपनी मां को खोजती है, जैसे ही वे अपनी कार की तरफ बढ़ती है, तो वे उन्हे होसला देती हुई दिखाई देती है। आपको बता दे की अंकिता के पिता बीते कई दिनों से बीमार थे।

जिसकी तरफ अंकिता ने फडर्स डे पर इशारा भी किया था। फडर्स डे पर अंकिता ने अपने पिता के लिए बेहद ही खूब सूरत सा पोस्ट शेयर किया था। जिसमे उन्होंने अपने पिता के लिए एक नोट भी लिखा था। अंकिता के उस नोट से ये साफ जाहीर होता है की वे अपने पिता से कितना प्यार करती थी। ऐसे में उन्हे खोने के बाद अंकिता भी काफी टूट गई है।