Anjali Arora ने दिया Urfi Javed का साथ! MMS leak पर एक दूसरे का किया समर्थन

anjali arora

डेस्क : सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद बेशक बिग बॉस ओटीटी में चंद दिनों के लिए नजर आई थीं, लेकिन शो से बाहर होने के बाद लोगों के नजर में वो आई। अपने अलग-अलग आउटफिट से उर्फी लोगों को हैरानी में डाल देती हैं। कभी प्लास्टिक बैग से बनी ड्रेस पहने वह नजर आती हैं तो कभी सैफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहने दिखती हैं। अपने अंदाज और कपड़ों की वजह से एक्ट्रेस चर्चओं में बनी रहती हैं।

सोशल मिडिया पर आए दिन उनकी कोई ना कोइ वीडियों वायरल होता ही रहता है। लोगों का मानना है की कोई उर्फी को नापसंद कर सकता है पर नजर अंदाज करना बहुत मुश्किल है। बता दें कि एक बार फिर उर्फी चर्चा में हैं लेकिन इस बार वजह उनकी ड्रेस नहीं बल्कि कुछ और ही है। दरअसल, काफी समय से फेमस सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा अपने फेक लीक एमएमएस की वजह से सुर्खियों में हैं। ऐसे में उर्फी जावेद ने भी अब एमएमएस कंट्रोवर्सी पर अपनी राय दी है और अंजलि को सपोर्ट किया है।

उर्फी ने कहा की अगर उस एमएमएस में अंजलि हैं भी तो वो ऐसा कभी नहीं चाहेंगी कि ये वीडियो लीक हो या पब्लिक में आए। अगर कोई भी लड़की किसी लड़के के साथ प्राइवेट मूमेंट शेयर करते हुए वीडियो बनाती है और वो लीक हो जाए, तो भी विक्टिम तो लड़की ही होती है। फैशन डीवा ने ये भी कहा कि वीडियो को खुद के लिए लड़की ने रिकॉर्ड किया होगा, लेकिन वो नहीं चाहेगी कि लोग इसे देखें।

ये भी पढ़ें   अपने गुरू के साथ ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय ने शेयर की तस्वीरें, लोग कर रहे तारीफ़

इतना ही नहीं उर्फी जावेद ने ये भी कहा कि अंजलि अरोड़ा ने लीक एमएमएस की वजह से काफी कुछ सहा होगा। ऐसी बातों से डील करना बहुत मुश्किल है। अगर किसी की प्राइवेट वीडियो या फोटो लीक हो जाएंलोग आपको लोग ट्रोल ही करते रहते हैं। अंजलि को सलाह देते हुए उर्फी ने आगे कहा कि कुछ सालों में लोग इस बात को भूल जाएंगे। ऐसे में खुद को शांत रखना चाहिए। इसके अलावा उन लोगों पर उर्फी ने निशाना साधा है जो पीड़ित को ही आरोपी मानते हैं।