जब बोनी कपूर ने अपनी पत्नी श्रीदेवी के साथ 3 महीने तक नहीं गुजारी थी रात, वजह जान खुद अदाकारा को हुआ था गर्व

shri devi

डेस्क : श्रीदेवी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक थीं। उन्होंने अपने करियर में एक से ज्यादा हिट फिल्में दी हैं। वहीं बोनी कपूर के साथ उनके रिश्ते और शादी ने भी सुर्खियां बटोरीं। श्रीदेवी की फिल्म ‘मम्मी’ को समीक्षकों और दर्शकों ने खूब सराहा। जहां श्रीदेवी ने फिल्म में बतौर एक्ट्रेस काम किया था। उनके पति बोनी कपूर भी फिल्म के निर्माता थे।

श्रीदेवी इतनी समर्पित अभिनेत्री थीं कि हालांकि वह बोनी के साथ काम कर रही थीं, लेकिन काम के घंटों के दौरान उनका उनके साथ एक पेशेवर नहीं व्यक्तिगत बंधन था। इतना ही नहीं श्रीदेवी ने इस फिल्म के दौरान 3 महीने तक बोनी कपूर से बात भी नहीं की थी। इसका खुलासा उन्होंने खुद किया। ऐसा नहीं है कि उनके बीच बातचीत पूरी तरह से बंद हो गई थी, बल्कि वे पहले भी लापरवाही से बोल चुके थे।

मैंने बोनी से 3 महीने तक बात नहीं की: साल 2017 में मम्मी के प्रमोशन के दौरान श्रीदेवी ने कहा था, ”मैंने बोनी से पति के तौर पर 3 महीने तक बात नहीं की थी. मैं उसे सुबह में गुड मॉर्निंग और पैकअप के बाद गुड नाईट कहूंगा। हमने बस इतना ही बात की। श्रीदेवी ने कहा था कि उन्होंने ऐसा सिर्फ अपने काम पर फोकस करने के लिए किया है।

श्रीदेवी को पहली नजर में पसंद आए बोनी: श्रीदेवी और बोनी ने की शादी पहले एक इंटरव्यू में बोनी ने कहा था कि उन्होंने पहली बार श्रीदेवी को 70 के दशक में देखा था जब वह एक तमिल फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। दोनों तब बात करने लगे जब श्रीदेवी बोनी के छोटे भाई अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ कर रही थीं। फिर उन्होंने 90 के दशक में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और फिर 1996 में शादी कर ली। फिर वे 1997 में अपनी दो बेटियों जाह्नवी के माता-पिता बने और फिर 2000 में वे अपनी दो बेटियों खुशी के माता-पिता बने।

ये भी पढ़ें   बस अब बहुत हुआ! Neha Kakkad ने उठाया फाल्गुनी पाठक के खिलाफ बड़ा कदम