May 17, 2022

आखिर कौन है Munawar Faruqui के साथ फ़ोटो में दिख रही लड़की जिसके हर तरफ़ हो रहे चर्चे- Watch Video

munawar faruqui new girlfreind

डेस्क : कंगना रनौत के शो लॉकअप की चौथी Munawar Faruqui अपने नाम करा चुके हैं। यह चर्चा अभी हो ही रही थी कि तभी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लड़की के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो काफी सुर्खियों में है। फोटो के बारे में अनुमान लगाया जा रहा है कि शो के अंदर मुनव्वर जिस बब्बी की चर्चा करते थे, यह वही हो सकती है। तस्वीर में मनोहर के साथ दिख रही लड़की का नाम नाजिला है।

तस्वीर शेयर करने के साथ ही कैप्शन में मुनव्वर ने बब्बी भी लिखा है जिस पर लोगों का मानना है कि यह उनकी गर्लफ्रेंड ही है, जिसे वह शो के अंदर याद किया करते थे। तस्वीर में दोनों को रोमांटिक पोज देते हुए देखा जा सकता है। शो जीतने के बाद भी हुई पार्टी में दोनों को साथ देखा गया था। वहीं खबर यह भी आ रही है कि फिनाले के पहले ना जिला लाइव आकर कह चुकी है कि मुनव्वर और अपने रिश्ते के बारे में वह समय आने पर बताएंगे।

आजकल हर तरफ नाजिला के ही चर्चे हो रहे हैं। नाजिला जिन्हें लोग नाज़ या नाजिल भी कहकर बुलाते हैं, एक वीडियो के जरिए बता चुके हैं कि उनका नाम नाजिला है। साल 2020 में उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया था कि उनकी उम्र अभी 18 साल है और वह कुछ नहीं करती हैं वह अभी पढ़ाई कर रही है। हालांकि उनका यूट्यूब चैनल है उन पर उनके ब्लॉक्स दिखते हैं। मुनव्वर ने तस्वीर क्लियर नहीं दिखाई है। उन्होंने लिखा है बब्बी बब्बी, तेरा ननी मैं।

आपको बता दें कि शो में अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुकी की जोड़ी लोगों को पसंद आई थी। शो मे दोनों के लव एंगल को दिखाया गया था। हलांकि मुन्नवर ने शो में खुलासा किया था कि वह शादिशुदा ओर एक बच्चे के बाप हैं। मुनव्वर के शेयर की गई तस्वीर को लेकर लोगों का कहना है कि वह उनकी गर्लफ्रेंड नहीं हो सकती है, वह उनकी कोई दोस्त होगी। वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि शो में मुनव्वर इसका हिंदी देते रहे हैं। फिलहाल अभी तक ना जिला और मुनव्वर की तरफ से इस पर किसी भी तरह की सफाई नहीं दी गई है।