January 29, 2022

अनुराग कश्यप की बेटी Aaliyah Kashyap ने लगाया शराब का घूंट, बोली अब ताने नहीं सुनूंगी और ड्रंक वीडियो भी बनाउंगी – Watch Video

Aaliyah Kashyap

डेस्क : अनुराग कश्यप की बेटी Aaliyah Kashyap ने अपने जन्मदिन पर शराब का सेवन किया है और यह जानकारी उन्होंने ऑनलाइन आकर सबसे साझा की है। दरअसल उन्होंने अपने द्वारा बनाये गए एक वीडियो में कहा की अब मेरी उम्र 21 वर्ष हो गई है जिस वजह से मैं शराब पी सकती हूँ। हमारे यहाँ शराब पीने की लीगल एज 21 साल है।

यह करते वक्त मुझे थोड़ा टिप्सी जैसा महसूस हो रहा था। आलिया ने बताया की मेरे बारे में एक बात आप लोग नहीं जानते होंगे की मैं अपने जन्मदिन को लेकर काफी उत्सुक रहती हूँ। आज से ही नहीं बल्कि जब मेरा जन्मदिन आता है तो उससे 6 महीने पहले ही मुझे अच्छा लगने लगता है। मुझे मेरा जन्मदिन काफी अच्छा लगता है और मुझे वो लोग अजीब लगते हैं जो अपना जन्मदिन ही नहीं मनाते।

आलिया ने कहा की भारत में covid 19 चल रहा है ऐसे में पार्टी करना बिलकुल भी सही नहीं है। लेकिन मैं जब 16 साल की थी तब से ही 21 का होने के लिए प्रयास कर रही हूँ। लेकिन मैंने अपने जन्मदिन पर सिर्फ 5 लोगों को बुलाया वरना मैं 32 लोगों को बुलाने वाली थी। मैं किसी की जान को खतरे में नहीं डालना चाहती हूँ इसलिए अपनी पार्टी में कम लोगों को बुला रही हूँ। मैं अब अपने ड्रंक वीडियो बना सकती हूँ और किसी के ताने नहीं सुनूंगी।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल