Entertainment

9 अगस्त को रिलीज होंगी OTT पर 5 फिल्में, वीकेंड बनाए मजेदार OTT के साथ

August OTT Release: अगस्त का महीना है और इस महीने में मानसून पूरे देश में अपनी दस्तक दे चुका है। ऐसे में घर बैठे OTT पर इस महीने रिलीज होने वाली फिल्मों को देखकर आप अपना मनोरंजन कर सकते हैं। अगस्त के पहले महीने में रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट हम आपके सामने रख रहे हैं।

हसीन दिलरुबा: 9 अगस्त को तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की फिल्म हसीन दिलरूबा ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। अपनी स्क्रीन के प्रमोशन के लिए तापसी पन्नू लखनऊ भी आई।

घुड़चढ़ी: रविना टंडन और संजय दत्त की फिल्म घुड़चड़ी भी इसी महीने की 9 अगस्त की तारीख को रिलीज हो रही है जिसे आपOTT प्लेटफॉर्म Jio cinema पर देख सकतें है।

लाइफ हिल: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अभिनेता दिव्येंदु शर्मा अक्का मुन्ना भईया की फिल्म लाइफ हिल’ रिलीज हो रही है। जिसे OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी+होटस्टार पर आप देख सकते है।

ग्यारह-ग्यारह: OTT प्लेटफॉर्म Zee 5 पर ग्यारह- ग्यारह रिलीज हो रही हैं।

टर्बो: सोनी लिव पर फिल्म टर्बो 9 अगस्त को रिलीज होगी। इस महीने की 9 अगस्त तारीख को सबसे ज्यादा फिल्में रिलीज हो रही है। आपको बता की 9 अगस्त को सबसे ज्यादा 5 फिल्में रिलीज हो रही है।

Vivek Shahi

Vivek Shahi विवेक शाही 2022 से thebegusarai.in से जुड़े। इन्होंने उत्तर प्रदेश के काशी विद्यापीठ से सत्र 2019- 2021 में पत्रकारिता से स्नातक डिग्री हासिल की..पॉलिटिकल खबरों में शुरू से ही रुचि थी। पत्रकारिता के दौरान ही पॉलिटिकल कंटेंट लिखना शुरू किया। पॉलिटिकल के अलावा, एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स बिट की भी अच्छी समझ है। और इन बिट्स पर काम भी किया है।

Related Articles

Back to top button