January 29, 2022

GoodBye 2021 : विवादों में रहीं बॉलीवुड जगत की ये हस्तियां, किसी ने दिया विवादित बयान, तो कोई गया जेल

Good Bye 2021

डेस्क : आज 2021 का आखरी दिन है। ऐसे में कई लोग 2021 को अपने तरीके से गुड बाय कहने वाले हैं. बता दे की यह साल भी हर साल की तरह विवादों से भरा रहा। आज हम आपके आगे बॉलीवुड जगत की कुछ ऐसी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर आएंगे, जो काफी ज्यादा चर्चा में रही। आज हम आपको ऐसी कॉन्ट्रोवर्सी बताएंगे जो अपने देश ही नहीं नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी चर्चा का विषय बनी रही।

आर्यन खान : बॉलीवुड के जाने-माने सितारे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की तो आर्यन खान को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया था। इतना ही नहीं बल्कि यह मामला इतना बड़ा हो गया था कि आर्यन खान को जेल की हवा खानी पड़ी थी। फिलहाल तो आर्यन खान जेल से बाहर आ गए हैं लेकिन आर्यन खान को छुड़ाने के लिए शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने खूब मशक्कत की थी, बता दे कि देश के सर्वश्रेष्ठ वकील, आर्यन खान को छुड़ाने में दिन रात मेहनत कर रहे थे।

कंगना रनौत : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत का कॉन्ट्रोवर्सी से पुराना नाता है, बता दें कि जैसे ही उनको पद्मश्री मिला तो कंगना का इंटरव्यू लेने के लिए कई लोग आगे आगे आए थे। इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा था कि हमें जो आजादी मिली है वह भीख में मिली है बता दें कि कंगना रनौत पर कई लोगों ने देशद्रोही का आरोप लगाया था।

Kangana Ranaut

राज कुंद्रा : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक बिजनेसमैन है, बता दें की वह हमेशा ही कुछ ना कुछ नया करते रहते हैं, जिसकी वजह से उनकी आमदनी में इजाफा होता रहता है। कुछ समय पहले उनको अश्लील फिल्में बनाने के मामले में पकड़ा गया था। ऐसे में उन्होंने करीब 60 दिन जेल में बिताए थे और 50 हजार के मुचलके पर उनको छोड़ दिया गया।

तापसी पन्नू : तापसी पन्नू बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा में से एक है, बता दें कि जब उनके घर पर आई टी विभाग की रेड पड़ी थी तो उनके ऊपर कई सवाल खड़े हो गए थे। उन पर आरोप लगा था कि उन्होंने फैंटम नाम की फिल्म के टैक्स की चोरी की है। इसके अलावा आईटी विभाग ने उनके ऊपर कई आरोप लगाए थे। तापसी पन्नू के साथ-साथ अनुराग कश्यप के घर पर भी छापा मारा गया था।

मुनमुन दत्ता : देश का सबसे ज्यादा चलने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का रोल निभाने वाली मुनमुन दत्ता को लेकर लोगों ने टिप्पणी कर कर दी थी और कहा था कि उनको जल्द से जल्द गिरफ्तार करना चाहिए। बता दें की उनके ऊपर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए अनेकों आरोप लगे थे। इस चक्कर में मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर आकर माफी मांगी थी

सिद्धार्थ शुक्ला : टीवी जगत के जाने माने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं है, बता दें कि उनका मात्र 40 वर्ष की आयु में देहांत हो गया था। कई लोगों को उनके देहांत की वजह समझ नहीं आई लेकिन डॉक्टरों ने कहा था कि उनको हार्ट अटैक आया है। उनका कैरियर इस वक्त परवान पर चढ़ा रहा था लेकिन कायनात को यह मंजूर नहीं था और एक बेहतरीन कलाकार को कुदरत ने अपने पास बुला लिया।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल