May 19, 2022

क्या फिल्म ‘पठान’ के फ्लॉप होने पर बिक जाएगा शाहरुख खान का घर, जानिए सच्चाई

shahrukh khan

डेस्क : कोरोना महामारी के बाद अब सिनेमाघर खुलने लगे हैं। ऐसे में कुछ फिल्में लॉकडाउन के कारण अटकी हुई थी जो अब जो अब बड़े पर्दे पररिलीज़होनेकीपूरीतैयारी मेंसोशल मीडिया पर बॉलिवुड ऐक्टर शाहरूख ख़ान की फिल्म पठान से जुड़ा एक मैसेज काफी वायरल हुआ है, जिसमें दावा किया जा रहा है शाहरुख खान ने कहा अगर उनकी मूवी पठान फ्लॉप हो जा रही है तो उनका घर बिक जाएगा।

यदि आप भी जानना चाहते हैं कि आख़िर यह मामला क्या है तो आज हम बताने जा रहे हैं इस खबर के पीछे की सच्चाई।शाहरुख खान के फैंस के लिए बड़ी खुशी की खबर है। जल्दी फिर से शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर देख सकेंगे। फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। अगले साल 25 जनवरी को फिल्म रिलीज़ होगी। वहीं, फिल्म का टीजर 2 मार्च को रिलीज़ हुआ। इसके रिलीज होते हैं कई तरह की बातें बुरी लगी है। फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण शऔर जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं।

ऐसे में फिल्म को लेकर कुछ ऐसी बाते होने लगी जिसे सुनकर सभी हैरान हो रहे हैं।सोशल मीडिया पर उठाई खबरों के मुताबिक यदि पठान फ्लॉप होती है तो शाहरुख खान का घर मन्नत बिक जाएगा। पोस्ट शाहरूख खान की तरफ़ से डाला गया है, जिसमें भावुक होकर उन्होंने अपील की है कि यदि उनकी फिल्म पठान फ्लॉप होती है तो उनका घर बिक जाएगा। आइए शाहरूख को घर बेचने में मदद करें।बता दें कि टीजर पोस्ट करते हुए 2 मार्च को शाहरूख खान ने लिखा था कि मुझे पता है देर हो चुकी है लेकिन डेट याद रखना। अब पठान का समय शुरु होता है।25 मार्च 2023 को मिलते हैं सिनेमाघरों में। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज़ होने जा रही है।