May 19, 2022

मुलायम सिंह यादव की बहू से जब पुछा गया बीजेपी और सपा के बीच का अंतर, जानिए क्या दिया जवाब

aparna yadav

डेस्क : उत्तर प्रदेश में भारी बहुमत के साथ जीत दर्ज कराने के बाद योगी आदित्यनाथ की सरकार एक बार फिर से कार्यकाल संभालने जा रही है। मुलायम सिंह यादव की बहू और बीजेपी नेत्री अपर्णा यादव के मंत्री बनाए जाने को लेकर भी कई तरह की अटकलें लगाई जा रहे हैं। चुनाव से ठीक पहले सपा छोड़ बीजेपी में शामिल हुई अपर्णा यादव से बीजेपी और सपा के बीच क्या अंतर है सवाल पूछा गया।

यूपी चुनाव में बीजेपी की सरकार आने के बाद सियासी गलियारों से अपर्णा यादव को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि अपर्णा यादव योगी सरकार की कैबिनेट में शामिल होंगी या नहीं। एक टीवी चैनल से बातचीत में जब उनसे यह सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इसका फैसला शीर्ष नेतृत्व करेगा।योगी सरकार के कार्यकाल को लेकर उन्होंने कहा कि यह सरकार प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की दिशा में कार्य करेगी। इन्होंने पिछ्ले कार्यकाल में कई सारे कल्याणकारी काम किए हैं। और आगे भी जारी रखा।

साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि बीजेपी ने शपथ पत्र में जिन चीजों का भरोसा दिलाया है, उसे पूरा करेगी।अपर्णा को समाजवादी पार्टी छोड़े हुए कई महीने हो गए। ऐसे में रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि दोनों दलों में इतने दिनों में क्या फर्क नजर आया? दतब अपर्णा यादव ने जवाब दिया कि बीजेपी में शामिल होने के बाद अधिक से अधिक नेताओं से मिलने की कोशिश कर रही हूं। इस पार्टी के साथ रहकर यह राष्ट्र को आगे बढ़ाया जा सकता है।उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री के उम्मीदों पर सरकार पूरी तरह खरी उतरी है और उनके विजन को आत्मसात किया है। गरीबों को केंद्र एवं राज्य से मिलने वाली लाभ से लाभान्वित किया। जाति , मजहब के नाम पर बीजेपी सरकार ने देश नहीं चलाया। बता दें कि अपर्णा यादव बीजेपी ज्वाइन करने से पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की काफी तारीफ करती हुई नजर आती थी।