May 19, 2022

फिल्म द कश्मीर फाइल्स को देखकर क्यों फूटा Mukesh Khanna गुस्सा, वीडियो हो रहा वायरल

mukesh khanna

डेस्क : विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर पास आजकल लगातार सुर्खियों में है। जिसे लेकर अब मुकेश खन्ना ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन रावल की इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े बेहद कम लोगों ने ही खुलकर बात की है।

ऐसे में लोगों को यह बात परेशान कर रही है कि आखिर द कश्मीर फाइल्स को लेकर बॉलीवुड में इतना सन्नाटा क्यों पसरा है? जाने-माने एक्टर मुकेश खन्ना ने कल रात को तस्वीर देखी और थिएटर से बाहर आते ही उन्होंने बॉलीवुड की चुप्पी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि या फिर अकेले पब्लिक ही प्रमोट कर लेगी।

मुकेश खन्ना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें थिएटर से बाहर निकलने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए मुकेश खन्ना ने कहा कि फिल्म को प्रमोट करिए, यदि बड़े प्रमोटर्स नहीं करते हैं। आगे उन्होंने कहा कि हमारी इंडस्ट्री के लोगों को खुद को नहीं पता, कि भारत से अलग क्यों समझते हैं? यदि भारतवासियों का दुख आपको समझ नहीं आ रहा है तो आप उस देश के वासी नहीं है। अगर लोग इस फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे तो फिल्म को पब्लिक प्रमोट करेगी।

कॉमन मैन के रिव्यु भी आ रहे हैं और मैं तो चाहता हूं कि पब्लिक ही इस फिल्म का प्रमोशन करें और यह बहुत बड़ा ब्लॉकबस्टर बने। इंडस्ट्री के लोग भले ही इस पर अपनी चुप्पी बनाए रखे हैं, लेकिन कंगना रनौत, परिणीति चोपड़ा, अक्षय कुमार और यामी गौतम ने फिल्म देखने के लिए लोगों को प्रेरित किया। बता दें कि विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों के साथ होने वाली दर्दनाक घटना और उन्हें वहां से खदेड़े जाने वाली घटना को पर्दे पर उतारने की कोशिश की गई है। बीते दिनों कपिल शर्मा ने अपने शो पर इस फिल्म को प्रमोट करने से मना कर दिया था। इसके बाद लोगों ने कपिल शर्मा के शो को बॉयकॉट करने की मांग की थी।