May 17, 2022

प्रेगनेंसी में ढाई महीने तक बेफ़िक्र होकर घूमती रही Bharti Singh – पता चला तो हुआ ये

bharti singh

डेस्क : मशहूर कॉमेडियन Bharti Singh जल्दी मां बनने वाली हैं। अप्रैल में उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। कुछ ही महीने पहले भारती और उनके पति हर्ष ने अपने यूट्यूब चैनल पर फैंस को यह खुशखबरी दी थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि प्रेगनेंसी का पता कैसे चला। एक बड़ा ही मजेदार खुलासा किया है।

भारती ने बताया कि शुरू के ढाई महीने तक नहीं पता नहीं था कि वह प्रेग्नेंट है। फिर वह मजाक में बोली कि मोटे लोगों को पता ही नहीं चल पाता है। भारती ने कहा कि आराम से वह घूमती फिरती और नाचती रही थी।हर्ष और भारती अप्रैल के फर्स्ट वीक में पैरंट बन जाएंगे। अपनी प्रेगनेंसी के बारे में बातचीत करते हुए भारती ने बताया कि प्रेग्नेंट हुई तो ढाई महीने तक मुझे नहीं पता था कि मैं प्रेग्नेंट हूं। मोटे लोगों को पता ही नहीं चलता। मैं खा रही हूं, शूट कर रही हूं तब मुझे लगा कि एक बार चेक कर लेना चाहिए।

मैंने टेस्ट किया और वापस आए तो देखा दो लाइन, तब हर्ष को मैंने बताया। इसलिए हमारे लिए यह एक सरप्राइज जैसा ही था।हर्ष कहते हैं कि 2 साल पहले भी बच्चा हो जाता या बाद में भी होता तूने कोई दिक्कत नहीं थी। अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भारती काफी एक्टिव है। वह शूट पर जाती है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में भारती बताया था कि कैसे हर्षउनकी केयर करते हैं। उन्होंने कहा कि जब भी मेरी(Bharti Singh) कमर में दर्द होता है वह पानी गरम करके मेरी कमर दबाता है। हर्ष मेरे नर्स की तरह है। रात को जब चना भटूरा या डेरी प्रोडक्ट खाने की क्रेविंग होती है तो वह फूड एप्स चेक करता है कि कौन होम डिलीवरी कर सकता है। मुझे पहले पनीर और दूध पसंद नहीं था, लेकिन रात में खाने का मन होने लगता है।