May 27, 2022

इस पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस ने करीना कपूर के बॉडी शमिंग को लेकर क्या कमेंट, कहा- ‘अब तो मोटी हो गई है’

Kareena Kapoor

डेस्क : बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर के फैंस देश में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में है। यहां तक कि पाकिस्तान में भी लाखों चाहने वाले हैं। इसी बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस हीरा मानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह करीना कपूर को बॉडी शेम करती हुई नजर आ रही है। उनके इस वीडियो को वायरल होने के बाद जमकर उनकी आलोचना की जा रही है। फैंस को उनका यह बयान बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

वीडियो में हीरा कहती है कि ऐसे पतियों के ताने काम के होते हैं जो बीवियों को वजन को लेकर कमेन्ट करते हैं। ऐसे में बीवी अपना वेट का खयाल रखती हैं। दरअसल हीरा अपने पति के साथ एक पाकिस्तानी चैनल को इंटरव्यू दे रही थी इस दौरान उन्होंने यह बात कही। तो बता रही हैं कि उनके पति बॉलिवुड ऐक्ट्रेस का नाम लेकर उनके वजन पर ताने मारा करते थे। मीरा ने बताया कि जब इस दफा उन्होंने अपना वजन कम किया, तब उनके साथ कोई ट्रेनर नहीं था। जो इसने मेरा वजन कम कर आया है वह पिछले 6 ट्रेनर ने नहीं कराया था। क्योंकि मेरा वजन काफी बढ़ गया था। मेरा वजन 64 किलो हो गया था। इसने कहा चलो बेटा…!

उन्होंने कहा कि जब मैंने अपना ड्रामा देखा तब मुझे लगा कि यार यह कौन है बड़ी – सी आंटी। तब मानी ने कहा चलो मैं तुम्हें भगाता हूं। 3 महीने में इसने मेरा 10 किलो वजन कम कराया है जो पहले किसी ने नहीं कराया था। मेरे मियां ने यह कर दिखाया। वह मुझे इतने ताने देखता था यह देखो कैटरीना को.. वह देखो करीना को, वह तो अब मोटी हो गई। वह देखो दीपिका को। फिर मैं कहती हूं मैं दीपिका नहीं हूं मेरे दो बच्चे हैं। वैसे मुझे लगता है पानी देने वाले शहर ठीक होते हैं। इससे औरतें अपना वजन कम कर लेती है।

उनके इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक ने कहा है हीरा मानी ऐसी बेतुकी बातें करती हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, इसे फिजूल ही हमेशा फेंकने होती है। एक यूजर ने कहा कि उन्हें यह जोक लग रहा है लेकिन यार टॉक्सिक बातें हैं। एक यूजर ने तो लिखा बीवी को पसंद करो वजन को नहीं। एक अन्य यूजर ने लिखा बॉडी शमिंग बंद करो हर कोई खूबसूरत है।