‘बसपन का प्यार’ फेम सहदेव को नीचा दिखाने वालों को विशाल ददलानी ने सिखाया सबक बोले- क्या मिल गया ये सब करने से

Vishal Dadlani

डेस्क : सोशल मीडिया पर सहदेव दिरदो नाम के 10 वर्षीय बच्चे ने जब बचपन का प्यार गाना गाया था, तो लोग उसको इंटरनेट पर भला बुरा बोलने लगे। इंटरनेट पर मौजूद लोगों का कहना है कि उसका गाना किसी से कम नहीं है। ऐसे में कुछ लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया की उनको गाना बिलकुल पसंद नहीं है और सहदेव का कम्पटीशन अन्य लोगो से किया। लोगों ने कहा की आगे और भी टैलेंटेड बच्चे हैं, जिनको बढ़ावा दिए जाने की जरूरत है, ऐसे में सहदेव की तरफ से बॉलीवुड इंडस्ट्री के म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी सपोर्ट में आए हैं।

उन्होंने कहा है कि जो भी लोग बच्चे के खिलाफ बोल रहे हैं, वह गलत कर रहे हैं। लोगों ने इंटरनेट पर कहा है कि बच्चे में किसी भी प्रकार से कोई सिंगिंग टैलेंट नहीं है। ऐसे में जब म्यूजिक कंपोजर और सिंगर विशाल ददलानी ने सारी बात सुनी तो उन्होंने एक वीडियो बनाया उस वीडियो में उन्होंने कहा की मैं कई दिनों से एक वीडियो इंटरनेट पर देख रहा हूं, ऐसे में मैं लंबे समय से चुप था लेकिन आज मैं बोलूंगा। विशाल ददलानी ने कहा कि कुछ बच्चे अच्छा गाते हैं लेकिन कुछ बच्चे थोड़ा कम अच्छा गाते हैं। इसका यह मतलब नहीं है कि हम बच्चों की एक दूसरे से तुलना करने लगे और नीचा ठहराने लगें। ऐसे में जिस बच्चे ने गाना गाया है, वह फेमस हो गया है, जिसका यह मतलब नहीं है कि दूसरा बच्चा उस बच्चे से नीचे हो गया है।

बच्चे ने हमारा इंटरटेनमेंट किया यह एक बड़ी बात है। ऐसे में यह सिर्फ अच्छे बच्चे हैं और इन बच्चों को बच्चा ही बने रहने देना चाहिए। इन पर किसी भी प्रकार से आरोप नहीं लगाना चाहिए। इस तरह का आम करने से आप लोगों को क्या मिल रहा है, प्लीज ऐसा मत करो। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि सहदेव दिरदो ने बचपन का प्यार गाना गाया था, जिसको बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री के रैपर बादशाह ने रिमिक्स किया। इस गाने को इंटरनेट पर शेयर किया गया है जिस पर करोड़ों व्यूज मिले हैं, लेकिन जनता की प्रतिक्रिया सकारात्मक रूप से नहीं मिली। अब विशाल ददलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो डालकर समझाया की बच्चों में भेदभाव और फर्क नहीं करना चाहिए।

You cannot copy content of this page