Cake खिला कर Vicky Kaushal ने लूट लिया Katrina Kaif का दिल – जानें कैसे फंसाया Salman Khan की हीरोइन को

Katrina Kaif and Vicky Kaushal

डेस्क : बॉलीवुड जगत से कैटरीना कैफ और विकी कौशल को लेकर एक नया अपडेट निकल के सामने आ रहा है, बता दें कि लंबे समय से दोनों की शादी की बात चल रही है लोगों का मानना है कि दिसंबर के पहले हफ्ते में दोनों राजस्थान में शादी कर लेंगे। विकी कौशल ने जिस तरीके से उन्हें प्रपोज किया था आज उसकी चर्चा हो रही है।

Are Katrina Kaif and Vicky Kaushal eagerly waiting to make their  relationship official? Report suggests so

विकी कौशल और कैटरीना कैफ के फैंस लंबे समय से यह जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों की मुलाकात कैसे हुई ? बता दे की कैटरीना को डार्क चॉकलेट खाना बहुत पसंद है। ऐसे में जब भी वह जन्मदिन बनाती है या किसी भी पार्टी में जाती है तो वह ब्राउनी केक ढूंढती हुई नजर आती है।

vicky kaushal propose katrina kaif by giving her brownies

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल को यह सारी बातें पता थी जिसके चलते उन्होंने अपने जान पहचान वाले बेकर से ऑर्डर टू ऑर्डर डार्क चॉकलेट ब्राउनी पैक करवाया था और उसको उनके घर पर भिजवाया था। जब यह डिब्बा कैटरीना के घर पर पहुंचा तो उन्होंने इस डिब्बे को खोला। डिब्बे को खोलते ही उसमें से एक केक और एक अंगूठी मिली। इसी के साथ उसमें एक नोट लगा हुआ था जिसमें लिखा था क्या तुम मुझसे शादी करोगी ?यह सब देखकर कैटरीना कैफ चौक गई थी।

Katrina Kaif, Vicky Kaushal secretly had roka ceremony? Read reports

कैटरीना कैफ के एक दोस्त का कहना है कि विक्की दिल से उनकी चिंता करते हैं और कैटरीना से बहुत प्यार करते हैं। यह सारी बातें जानकर उनके अन्य दोस्त भी हैरान है लेकिन दोनों एक दूसरे के लिए कितने दीवाने हैं यह तो इंटरनेट के माध्यम से हमें दिखता रहता है। लोकडाउन के बाद दोनों की करीबियों और बढ़ गई थी, जिसके चलते उन्होंने अपने रिश्ते को और मजबूत कर लिया था।

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: इस वजह से एक्ट्रेस कर रही हैं  'राजस्थान' में शादी - Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding Here is Why  Actress Wants To Get Married In Rajasthan tmov -

जहां पर विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी होगी वह जगह रणथंबोर नेशनल पार्क से मात्र 30 मिनट की दूरी पर है। राजस्थान में 14वीं सदी में बना सवाई माधोपुर का सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवारा में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। खबरों के मुताबिक कैटरीना और विकी कौशल की डिजाइनर ड्रेस सब्यसाची द्वारा निर्मित की जा रही है। ऐसे में दोनों ने रेशम के कपड़े का चयन किया है, इतना ही नहीं कैटरीना की मां और बहन भी शादी की खरीदारी में बिजी है।

You cannot copy content of this page