9 February 2023

इस बीमारी से पीड़ित हो गए थे Varun Dhawan, सारा काम करना पड़ा था बंद

Varun Dhawan

डेस्क: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं और लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस फिल्म का ट्रेलर जनता को बेहद पसंद आया है। जनता को उम्मीद है कि फिल्म में ढेर सारा वीएफएक्स देखने को मिलेगा जिससे फिल्म का मजा दोगुना होने वाला है। इस फिल्म की कहानी हॉरर और कॉमेडी दोनों साथ में है। इस समय फिल्म की कास्ट यानी वरुण धवन इसके प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं और जगह जगह प्रमोशनल इवेंट्स में जा रहे हैं। हालांकि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वरुण ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उनका ये कठिन समय कैसे बीता था।

इस बीमारी से ग्रस्त थे वरुण धवन : एक इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने बताया कि वो वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन से पीड़ित थे। इसका पता चलने के बाद, उन्होंने काम तक करना बंद कर दिया। उन्होंने बताया कि उन्हें पता ही नही था कि उनके साथ हुआ क्या! इतना ही नहीं वो बोले कि कोविड -19 महामारी के बाद लोग, उसी चूहे की दौड़ में वापस चले गए हैं। वरुण ने याद किया कि उन्होंने खुद को फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ के लिए ऐसे तैयार किया था जैसे कि कोई नेता चुनाव के लिए मेहनत करता है।

चूहे की दौड़ में लौटे लोग : मीडिया से बातचीत करते हुए वरुण ने कोरोना के बारे में भी अपना मत रखा। उन्होंने कहा ‘महामारी के बाद जिस मिनट हमने दरवाजे खोले, क्या आपको नहीं लगता कि हम उसी चूहे की दौड़ में वापस चले गए? यहां कितने लोग कह सकते हैं कि वह अब बदल गए हैं? मैं लोगों की हालत देखकर और अधिक मेहनत कर रहा था।’

मैं वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन से पीड़ित था : वरुण धवन ने बताया- ‘हाल ही में मैंने ये सब बंद कर दिया। मुझे नहीं पता था कि मेरे साथ क्या हुआ था। मैं वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन से पीड़ित हो गया था जिसमें मूल रूप से आपका संतुलन खराब हो जाता है। लेकिन मैंने खुद को इतनी मेहनत से आगे की तरफ धक्का दिया। हम बस दौड़ रहे थे, कोई हमसे कुछ नहीं पूछ रहा था। उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि एक बड़ा उद्देश्य है जिसके लिए हम सब यहां हैं। मैं खुद को खोजने की कोशिश कर रहा हूं और उम्मीद है कि लोग मुझे अपना पाएंगे।’

इन फिल्मों में आएंगे नजर : अब वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन कार्यों में लगे हुए हैं। उनकी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है। ये फिल्म का ज्यादातर हिस्सा अरुणाचल प्रदेश में शूट हुआ है। इस फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट कृति सैनन को कास्ट किया गया है। इसके अलावा वरुण धवन एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के साथ निर्देशक नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म ‘बवाल’ में भी नजर आएंगे।

‘जुग जुग जीयो’ में कियारा संग आए थे नजर : अभी हाल ही में वरुण धवन की ‘जुग जुग जीयो’ रिलीज हुक थी। ये पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म थी और इसे फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा बनाया गया था। फिल्म में वरुण धवन के अलावा नीतू कपूर, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली नजर आए थे।