9 February 2023

उर्वशी रौतेला को हो रही है ऋषभ पंत की चिंता – अब ऐस किया अपनी परेशानी को साझा

urwashi rautela

डेस्क : बता दें कि 30 दिसंबर को भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का बुरी तरह एक्सीडेंट हो गया था जिसमें वह घायल हो गए थे। ऐसे में अनेकों लोगों की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर आई, इतना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी ऋषभ पंत को लेकर एक तस्वीर शेयर की जिसमें लिखा दुआ कर रही हूं।

दरअसल यह बात किसी को समझ नहीं आई थी की आखिर उर्वशी रौतेला ने इस पोस्ट को किसके लिए लिखा है। कुछ कह रहे हैं कि यह पोस्ट पीएम नरेंद्र मोदी की मां के लिए लिखा गया है तो कोई कह रहा है कि महान फुटबॉलर पेले के लिए यह पोस्ट लिखा गया है, बता दे की इन लोगों का देहांत एक ही दिन हुआ था। कई लोगों ने उर्वशी रौतेला को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि अब तो भाई जल्दी ठीक हो जाएगा, वही दूसरे यूजर ने लिखा कि आपने दिल से दुआ की है तो हमारा भाई जल्द ही ठीक हो जाएगा।

अब आप ऐसा सोच रहे होंगे कि आखिर ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच में क्या कनेक्शन है तो आपको बता दें कि दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहे थे। यह दोनों 4 साल पहले एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन उसके बाद इनका ब्रेकअप हो गया और यह रिलेशनशिप ज्यादा दिन नहीं चल पाया, उर्वशी ने एक बार कहा था कि वह इनका होटल पर मिलने के लिए इंतजार कर रही थी लेकिन इंतजार करते-करते सो गई और उनकी आरपी से मुलाकात नहीं हो पाई। इस बात को लेकर उर्वशी रौतेला ने साफ मना कर दिया कि उनकी ऐसी कोई मंशा नहीं थी और जवाब में उन्होंने ऋषभ पंत को छोटू कह दिया था और बोला था कि वह अपने बैट और बोल पर ध्यान दें