ट्विंकल खन्ना ने की राखी सावंत की तारीफ में लिखा दिल छू जाने वाला पोस्ट- सुनकर ख़ुशी से झूमि ड्रामा क्वीन- बार बार देखा जा रहा Video

Twinkle Rakhi Sawant

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने राखी सावंत की तारीफ की है। ट्विंकल खन्ना ने राखी सावंत की तारीफ में कहा है कि जो काम मैं नहीं कर सकती, वह राखी सावंत कर सकती है। मैं राखी सावंत को बहुत प्यार करती हूं।

ट्विंकल खन्ना के इस पोस्ट को देख कर साफ़ पता लग रहा है कि वह राखी की जमकर तारीफ कर रही हैं। उन्होंने लिखा कि राखी सावंत का कई लोग मजाक बनाते हैं लेकिन फिर भी राखी अंदर से इतनी मजबूत है की लोग उनके बारे में क्या बोल रहे है, फर्क नहीं पड़ता।

ट्विंकल खन्ना ने कहा कि यदि मैं राखी सावंत की जगह होती तो अपने आपको किसी गड्ढे में डाल देती और पूरी जिंदगी वहीँ बिता देती। राखी सावंत ने विपरीत जाकर काम किया है और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है। ऐसे में मेरे दिल में राखी सावंत के लिए एक अलग जगह है।

इस पोस्ट के लिए राखी सावंत ने ट्विंकल खन्ना को धन्यवाद दिया और कहा कि आपने अपना जरूरी समय निकालकर इतनी अच्छी बातें बोली इससे मुझे बहुत अच्छा लगा। राखी इस बात को अच्छे से समझती हैं कि इंटरनेट पर उनको ट्रोल किया जाता है। आगे उन्होंने कहा कि मुझे इस बात पर गर्व है कि मैंने अपनी फैमिली का ध्यान रखा और लोगों को समय-समय पर इंटरटेन किया। मेरी जिंदगी में मुश्किल दौर चल रहा था, लेकिन अब वह खत्म हो गया है।

इतना ही नहीं खुशी के मारे राखी सावंत ने ट्विंकल खन्ना के एक गाने पर जबरदस्त डांस किया। इस डांस का वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर डाला है। इस गाने का नाम है “बाबू जरा बचके रे” राखी ने पोस्ट में लिखा “थैंक यू सो मच” मैं आपके गाने पर डांस कर रही हूं और यह वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा।

You may have missed

You cannot copy content of this page