May 17, 2022

The Kashmir Files : पल्लवी जोशी चाहती थी मेरे किरदार से हर भारतीय नफरत करे – जानें वजह

pallavi joshi

डेस्क : The Kashmir Files में मौजूद पल्लवी जोशी नाम की एक्ट्रेस उस वक्त चर्चा में आ गई है जब उन्होंने फिल्म में बेहतरीन अदाकारी की, वह चाहती थी कि एक ऐसा रोल निभाया जाए जो लोग सदियों तक याद रखें और उसमें कश्मीर के हालातों का उल्लेख हो। द कश्मीर फाइल्स नाम की फिल्म इस वक्त खूब ज्यादा हिट हो रही है।

बता दें की इस वक्त फिल्म इतनी ज्यादा हिट हो रही है कि इसको विश्व भर में एक्सेप्टेन्स मिले।इतना ही नहीं पल्लवी जोशी ने बताया की उनका रोल काफी चुनौतीपूर्ण था। पल्लवी जोशी फिल्म में एक ऐसी प्रोफेसर की भूमिका निभा रही है जो आजाद कश्मीर की मांग के लिए अपने स्टूडेंट्स को भड़काती है। पल्लवी जोशी ने कहा कि जब वह कश्मीरी पंडितों से बात कर रही थी तो उनको यह एहसास हुआ कि इस रोल के लिए “मुझे अपने आप को कुछ ऐसा तैयार करना होगा कि हर कोई देशवासी मुझसे नफरत करे।

हर तरफ उनके रोल की इस वक्त सराहना की जा रही है। पल्लवी जोशी ने आगे कहा कि “जब सारे भारतीय मिलकर अंग्रेजों से लड़ सकते थे तो सभी कश्मीरी भारत सरकार से क्यों नहीं लड़ सकते, अपनी आजादी के लिए” फिलहाल तो प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए यह पता चल गया है कि विवेक अग्निहोत्री को इस फिल्म को बनाने के लिए काफी मशक्कत और मुश्किल का सामना करना पड़ा है, यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज हुई थी और तब से लेकर आज तक यह फिल्म धूम मचा रही है। शुरुआती दिनों में तो रिस्पांस नहीं मिला लेकिन जब से बड़े-बड़े राजनेताओं द्वारा दिखाया गया है तब से हर कोई इस फिल्म को देखना चाहता है क्योंकि यह फिल्म इतिहास पर आधारित है।