May 19, 2022

The Kashmir Files के डाइरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को मिली Y Category की सुरक्षा

vivek agnihotri get y category security

डेस्क : The Kashmir Files एक ऐसी फिल्म है जिसको कश्मीरी पंडितों की कहानी पर बनाया गया था। इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है, इस फिल्म के जरिए कश्मीरी पंडितों का सच उजागर हो गया है, आपको बता दें कि फिल्म में 1990 में हुए कश्मीरी पंडितों का नरसंहार दिखाया गया है। फिलहाल तो इस फिल्म की सभी टिकटें फुल जा रही हैं।

हर कोई इस फिल्म को देखने जा रहा है, इतना ही नहीं सरकार ने तो इस फिल्म को टैक्स फ्री भी कर दिया है। फिल्म देखने के बाद यह बात अच्छे से पता चल गई है है की आखिर किस प्रकार से घाटी के इलाके में आतंकवादी काम करते हैं। बता दें की अब फिल्म के डाइरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को लेकर हर तरफ से धमकियां मिल रही है। यह फिल्म देखकर कुछ लोगों के गले का पानी सूख गया है। इस फिल्म को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा, मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

इस फिल्म में साफ़ तौर पर दिखाया गया है की कश्मीरी पंडितों के साथ 1990 में क्या हुआ था। लंबे समय से इस तरह की फिल्म बनाने की मांग उठ रही थी। बता दें कि इस फिल्म को आए हुए 6 दिन से ज्यादा हो गए हैं और अब तक इसने 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। अनुपम खेर ने कहा है कि इस फिल्म ने बॉलीवुड में तैयार हुई सभी फिल्मों का दिल जीत लिया है। यह फिल्म लगातार हिट साबित हो रही है। मंगलवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक में, पीएम मोदी ने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रयासों के खिलाफ अपना पुरा समर्थन व्यक्त किया, उन्होंने कहा की फिल्म को बदनाम करने की कोशिश हो रही है। सच्चाई को सही तरीके से सामने लाते हुए, कहा कि पीएम हमेशा राष्ट्र के हिट में हैं। इतना ही नहीं फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित की गई ‘कश्मीर फाइल्स’ को हर कोई सराह रहा है।