सैफ करीना के दूसरे बेटे ‘जहांगीर’ के नाम पर लड़ने वालों पर स्वरा भास्कर ने साधा निशाना, कहा – ”गधे हो तुम सब”

Swara Bhaskar

डेस्क : लंबे समय से सोशल मीडिया पर करीना कपूर के दूसरे बेटे के नाम को लेकर विवाद चल रहा है। बता दें कि करीना कपूर ने अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर रखा था। तैमूर नाम रखते ही सोशल मीडिया पर कई कमेंट आने लगे थे। ऐसे में लोग आपस में ही लड़ने लगे थे कि आखिर करीना कपूर यह नाम क्यों रख रही है ? ऐसे में जब उनका दूसरा बेटा हुआ तो उसका नाम उन्होंने जहांगीर रख दिया। कई लोग इसके पक्ष में है और कई लोग इस नाम पर सवाल उठा रहे हैं।

बता दें कि इसी बीच करीना कपूर की पुरानी दोस्त और कोस्टार स्वरा भास्कर इंटरनेट पर आकर अपनी बेबाक राय रख रही हैं। ऐसे में स्वरा भास्कर ने सब लोगों को कहा है कि वह अपने काम से काम रखें। इसके बाद उन्होंने सभी लोगों को “गधा” बोला है। स्वरा ने कहा है कि मां बाप अपने बच्चे का जो भी नाम रखें उससे दूसरों को फर्क नहीं पड़ना चाहिए। नाम क्या है और क्यों है यह अलग मुद्दा है? यदि आपकी भावनाएं इस नाम से आहत होती हैं तो आप सबसे बड़े गधे हैं। कई लोग स्वरा भास्कर को अपने अंदाज में जवाब देते नजर आ रहे हैं, बता दें कि स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में #jehangir लिखा है।

ट्विटर पर लोगों ने लिखा कि तैमूर से मिलिए, जहांगीर से मिलिए और आने वाले समय में औरंगजेब का इंतजार कीजिए। एक यूजर ने लिखा की ऐसा कोई भी मामला हो लोग भूल जाते हैं और मामले में कूद पड़ते हैं क्यूंकि उनको पब्लिसिटी चाहिए ताकि आपका फायदा निकलता रहे। कई यूजर्स ने आरोप लगाया है की यह सिर्फ पब्लिसिटी के लिए किया जा रहा है, ताकि वह खबरों में रह सकें।

करीना कपूर और स्वरा भास्कर, बीते 3 साल से गहरे दोस्त हैं। ऐसे में वीरे दी वेडिंग नाम की पिक्चर में दोनों एक साथ नजर आई थीं। फिलहाल दोनों दिल्ली में अपने परिवार के साथ रह रही हैं। बता दें की करीना कपूर की नई फिल्म आने वाली है, जिसका नाम लाल सिंह चड्ढा है। ऐसे में इस फिल्म में आमिर खान उनके साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि यह फिल्म लॉकडाउन के बाद रिलीज होने जा रही है। ऐसे में देखना होगा कि दर्शकों को यह फिल्म कितनी पसंद आती है?

You cannot copy content of this page