“बचपन का प्यार” गाना रिलीज़ होते ही यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में आया ,लवर बॉय की भूमिका में दिखे सहदेव – यहाँ देखें पूरा गाना

Bachpan ka Pyar

डेस्क : इस वक्त मशहूर हुए “बचपन का प्यार गाना” इंटरनेट पर बादशाह द्वारा रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि यह गाना 11 अगस्त को सुबह 11:00 बजे रिलीज होना था। ऐसे में गाना रिलीज जैसे ही हुआ मात्र 1 घंटे के अंदर 40 लाख लोगों ने इस गाने को देख लिया। सहदेव दिरदो नाम के लड़के ने इस गाने की शुरुआत में गजब की एक्टिंग की है। ऐसे में यह गाना यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गया है। बता दें कि सहदेव के साथ बादशाह, आस्था गिल और रीको इस वीडियो में शामिल हैं।

इस गाने में बादशाह ने एक लव स्टोरी को दर्शाने की कोशिश की है, जिसमें सहदेव दिरदो एक लवर बॉय के रूप में नजर आ रहे हैं। गाने के मुताबिक़ दिरदो बचपन में एक लड़की से प्यार करता है और वह लड़की से अपना प्यार बयान नहीं कर पाता जिसके चलते उनकी उम्र बढ़ जाती है और गाना आगे बढ़ता है ऐसे में आप यह गाना यूट्यूब पर सुन सकते हैं।

इस वक्त बादशाह का सहदेव से एक गहरा रिश्ता बन गया है, बता दें कि बादशाह ने कहा जब सहदेव अपने गांव से मुंबई मेरे से मिलने आ रहे थे तो वह मेरे लिए एक तोहफा लेकर आए थे। यह तोहफा मेरी जिंदगी में सबसे खास है। ऐसे में मैं इस तोहफे को कभी नहीं भूलूंगा। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि बादशाह की तरफ से सहदेव दिरदो पूरे देश की यात्रा कर चुकें है। वह इंडियन आइडियल 12 के मंच पर बचपन का प्यार गाना कई बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ गा चुके हैं। इंडियन आइडल 12 के मंच पर कंटेस्टेंट और जज इस गाने पर झूमते नजर आए थे। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के रहने वाले दिरदो अब चर्चा का विषय बने हुए हैं।

You cannot copy content of this page