रक्षाबंधन पर Sushant Singh Rajput की बहन ने उन्हें ऐसे किया याद, शेयर किया भावुक पोस्ट

Sushant Singh Rajput

न्यूज डेस्क : रक्षाबंधन का त्योहार देश भर में धूमधाम से मनाया गया । इस अवसर पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रविवार को रक्षा बंधन के मौके पर दोनों की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। बता दें कि बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन 14 जून, 2020 को हुआ था। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह (Shweta Singh) ने भी भाई की याद में थ्रोबैक फोटो के साथ भावुक कर देने वाला पोस्ट आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

सुशांत की बहन ने शेयर किया भावुक पोस्ट SSR की बहन श्वेता ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें सुशांत सिंह राजपूत और श्वेता सिंह कीर्ति हाथों में हाथ डालकर खड़े हैं। इसमें सुशांत के चेहरे पर हल्की मुस्कान है जबकि श्वेता खिलखिलाकर हंसती हुईं नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुशांत की बहन ने लिखा,”लव यू भाई, हम हमेशा साथ रहेंगे। हैशटैग गुड़िया गुलशन । ” उन्होंने पिछले साल भी उन्होंने राखी के दिन कुछ थ्रोबैक तस्वीरों का एक कोलाज शेयर की थी । साथ ही अपने भाई के लिए इमोशनल कर देने वाला पोस्ट भी उन्होंने शेयर किया था।

सुशांत के फैंस ने किया कुछ यूं रिएक्ट सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स का भी दिल भर आया है और वो भी सुशांत को याद कर रहे हैं। उनके एक फैन ने लिखा है ‘Our Shushant will always remain alive in our hearts’, तो दूसरे फैन ने लिखा है ‘रूह से जुड़े रिश्तों पर फरिश्तों के पहरे होते है, कोशिशें कर लो तोड़ने की ये और भी गहरे होते हैं’।

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जुलाई, 2020 को अपने मुंबई अपार्टमेंट में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। उनकी इस तरह अचानक हुई मौत से उनका परिवार आज तक नहीं उबर पाया है । उन्होंने काई पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, एम एस धौनी, राब्ता, छिछोरे, सोन चिड़िया और दिल बेचारा जैसी फिल्मों में काम किया था।

You may have missed

You cannot copy content of this page