January 26, 2022

Jacqueline Fernandez के घरवालों को खुश करने के लिए सुकेश चंद्रशेखर ने दिए करोड़ों के तोहफे- ऐसे फंसाया एक्ट्रेस को प्यार के जाल में

Jacqueline Fernandez

डेस्क : 200 करोड़ रूपए की ठगी करने वाले महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के रिश्ते का भांडा तो पहले ही फुट चुका है। ई डी की टीम ने बताया था की चंद्रशेखर ने जैकलिन को 10 करोड़ से ज्यादा के गिफ्ट दिए हैं। इसके बाद ईडी ने जैकलिन से 3 दिन तक पूछताछ की और मामले में नए खुलासे हुए जिसको जानकार खुद ई डी के अफसर दंग हैं।

पूछताछ में बड़े-बड़े खुलासे हुए जिनको सुनकर आपके भी होश ही उड़ जाएंगे। आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश ने उन तमाम गिफ्ट के अलावा जैकलिन को गुच्ची का बैग, 15 जोड़ी हीरे के इयररिंग्स, वाईएसएल के बैग, लुइ वेट्टों के जूते और लग्ज़री ब्रैंड के ब्रेस्लेट, रोलेक्स की घड़ियां दी हैं इनकी कीमत करोड़ों रुपए में है।

Who is Sukesh Chandrasekhar? The Millionaire Conman Whose Cosy Pics With  Jacqueline Fernandez Went Viral

इसके अलावा सुकेश ने जैकलिन को मिनी कूपर कार भी गिफ्ट की थी इसकी कीमत 38 लाख रूपए है। सुकेश ने जैकलिन की बहन जैनी को भी सफेद रंग की एक बीएमडब्ल्यू x5 सीरीज की कार गिफ्ट की, जिसकी कीमत 1 करोड़ है। इसके साथ ही सुकेश ने जैकलिन के मम्मी पापा को मर्सिडीज़ और पोर्शे कार गिफ्ट की। जैकलिन के भाई को ऑस्ट्रेलिया में 50,000 यूएस डॉलर भी मुहैया करवाए।

जैकलिन ने इस बात को भी माना कि सुकेश ने यूएस में उनकी बहन गेराल्डिन फर्नांडिस को डेढ़ लाख अमेरिकी डॉलर दिए थे। जैकलिन ने बताया कि मेकअप आर्टिस्ट के जरिए उनकी सुकेश से मुलाकात हुई थी। फिलहाल इस खुलासे से ईडी के अधिकारी हैरान रह गए हैं। उन्हें यह मामला बहुत छोटा लग रह था लेकिन यह मामला अपने आप में बहुत बड़ा है। जैकलीन की आने वाले समय में इस मामले को लेकर परेशानिया बढ़ सकती हैं।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …