4 February 2023

नौकरों ने मेरी चीखें सुनी हैं! अपनी गर्लफ्रेंड को रोज देते थे दिन रात गालियां- Salman Khan

salman khan

Salamn khan ex: सलमान खान अपने लव अफेयर को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। अब सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस सोमी अली ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोमी ने अपनी एक पोस्ट में कहा है कि सलमान खान ने उन्हें परेशान किया और उनके साथ बुरा बर्ताव किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली एक बार फिर चर्चा में हैं। सोमी अली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए। सोमी अली ने कई पोस्ट किए हैं जिसमें उन्होंने अपनी आपबीती जाहिर की है. यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने आरोप लगाया है। लेकिन बाद में सोमी अली ने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया। अब एक बार फिर सोमी अली ने सलमान खान पर मारपीट का आरोप लगाया है और बिना नाम लिए जान से मारने की धमकी दी है।

सोमी अली ने सलमान पर लगाए गंभीर आरोप:सोमी अली ने कहा है, ‘सलमान खान ने ‘फाइट एंड फ्लाइट’ डिस्कवरी सीरीज को भारत में बैन करने के लिए हर संभव कोशिश की। न्यूयॉर्क में उनके वकील ने मुझे धमकी भरे मेल भेजे। सलमान के खिलाफ बोलने पर मुझे जान से मारने की धमकी दी गई। जब मैं मुंबई में थी तो सलमान खान मुझे मारते थे, गालियां देते थे। मेरी हाउस हेल्प ने मेरी चीखें और मेरी चीखें सुनी हैं। मेरे मेकअप आर्टिस्ट अजय शेलार ने निशान छिपाने के लिए मेरी गर्दन और कई अन्य जगहों पर फाउंडेशन लगाया।

बचपन से यौन शोषण का शिकार सोमी अली ने कहा कि यह बताना भी जरूरी है कि ‘नो मोर टीयर्स’ क्यों लॉन्च किया गया। “मैं बचपन से ही घरेलू हिंसा का शिकार रही हूं। 5 साल की उम्र में मेरा यौन शोषण किया गया, उसके बाद 9 साल की उम्र में पाकिस्तान में एक हाउस हेल्प द्वारा शारीरिक शोषण किया गया। उसके बाद 14 साल की उम्र में अमेरिका में मेरा रेप हुआ। मैं जिस व्यक्ति के खिलाफ घरेलू हिंसा करने के लिए भारत आई थी, जिसे मैंने आठ साल तक डेट किया। मैंने इस बारे में बिना किसी व्यक्ति का नाम लिए बात की है।

सोमी सलमान से शादी करना चाहती थी: अपनी पोस्ट में सोमी अली ने कहा कि सलमान खान उनके भारत आने की सबसे बड़ी वजह थे। 16 साल की उम्र में उन्हें सलमान पर क्रश हो गया था। वह सलमान खान से शादी करने के लिए अमेरिका से भारत आई थीं। लेकिन जब मैंने इस बारे में बात की कि मेरे साथ क्या हुआ तो लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया. इसके बारे में सोचकर दुख होता है। उन्होंने लिखा, ‘यह ब्रेकिंग न्यूज नहीं है।’ सलमान अकेले नहीं हैं जिनके साथ उन्होंने ये चीजें की हैं, लेकिन मैं इसमें और लोगों को शामिल नहीं करूंगा।

सोमी अली ने लॉन्च किया ‘नो मोर टीयर्स’: सोमी अली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जहां वह अपने एनजीओ ‘नो मोर टीयर्स’ के बारे में बात करती हैं। सोमी ने कहा कि उन्होंने मानव तस्करी और घरेलू हिंसा के पीड़ितों के लिए अपना एनजीओ शुरू किया। पीड़ितों को बचाने के लिए उन्होंने 15 साल तक अपना खून-पसीना बहाया।