Bollywood

Shraddha Kapoor ने PM Modi को पछाड़ा, बनीं भारत की तीसरी सबसे फेमस इंसान….

Shraddha Kapoor Surpasses PM Modi On Instagram : बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इस वक्त अपनी फिल्म स्त्री 2 को लेकर काफी चर्चा में है, जिनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. यही वजह है कि हर तरफ उनकी फिल्म के चर्चे नजर आ रहे हैं, पर श्रद्धा कपूर ने इस वक्त एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है और इस मामले में उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को भी पीछे छोड़ दिया है, जो अपने आप में ही एक बहुत बड़ी बात है. सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स के मामले में अब श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने बहुत बड़ी छलांग लगाई है और पीएम मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है.

Shraddha Kapoor ने किया ये कारनामा

आपको बता दे कि श्रद्धा कपूर के सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 91.5 मिलियन पहुंच गई है. इस मामले में श्रद्धा ने पीएम मोदी को पीछे छोड़ दिया है, जहां प्रधानमंत्री के इंस्टाग्राम पर 91.3 मिलियन फॉलोअर है. श्रद्धा (Shraddha Kapoor) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली तीसरी भारतीय बन चुकी है और पीएम मोदी अब चौथे नंबर पर पहुंच गए हैं.

इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा अगर किसी भारतीय को लोगों द्वारा फॉलो किया जाता है तो उसमें नंबर वन पर विराट कोहली है जिनके 270 मिलियन फॉलोअर है और इस मामले में दूसरे नंबर पर बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा है जिनके 91.8 मिलियन फॉलोअर हैं.

400 करोड़ के करीब पहुंची स्त्री 2

अगर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फैन फॉलोइंग इसी तरह बढ़ते रही तो वह जल्द ही देसी गर्ल को भी पीछे छोड़कर दूसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली इंडियन सेलिब्रिटी बन जाएगी. उनकी फिल्म की बात करें तो स्त्री 2 ने 15 अगस्त को सिनेमा घरों में दस्तक दी है जहां वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने 374 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है. माना जा रहा है कि सातवें दिन यह फिल्म 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. इस फिल्म में श्रद्धा के अलावा राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने अहम भूमिका निभाई है.

Related Articles

Back to top button