May 22, 2022

Shilpa Shetty ने अपने अंदाज़ में कहा 2021 को गुडबाय भावुक पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Shilpa Shetty

डेस्क : अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) ने इस साल को हाइलाइट करते हुए अपने विचार साझा किए हैं, उन्होंने बताया की साल 2021 ‘भावनाओं का बैग’ था। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा की “प्रिय 2021, आप हम सभी के लिए एक इमोशनल बैग की तरह थे। इस साल मुस्कान, आँसू, हँसी, गले लगना, अलविदा और भी बहुत कुछ था।”

शिल्पा शेट्टी ने आगे बताया अब हम आगे बढ़ गए हैं- एक बेहतर कल के लिए, ढेर सारी प्रार्थना के साथ, अब आपको अलविदा कहने का समय आ गया है। हम आपके लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आगे शिल्पा ने 2022 का स्वागत किया है। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शिल्पा ने विल रोजर्स का एक उद्धरण भी साझा किया है और लिखा, “भले ही आप सही रास्ते पर हों, अगर आप वहीं बैठेंगे तो आप वहां से जल्दी निकल जाएंगे।”

शिल्पा ने किताब पढ़ते वक्त एक तस्वीर साझा की है जिसमें उन्होंने बताया की “हमारे पास एक योजना होती है जो काफी सही होती है। सब कुछ तैयार है। तो …” यह जारी रखा, “हम कई बार बैठ जाते हैं और जीवन के शुरू होने की प्रतीक्षा करते हैं। हमें हमेशा ही निश्चित रूप से तैयार रहना चाहिए।हमें केवल यह जानना चाहिए कि हम कहाँ जाना चाहते हैं और वहाँ जाने की तैयारी करना पर्याप्त नहीं है।

शिल्प ने आगे कहा, “मैं अपने लक्ष्यों की ओर बढ़ने के लिए अब क्या कदम उठा सकती हूं? मैं वह करूंगी जो कार्य करने के लिए, इन सभी चरणों का पालन करना होगा ” इस साल शिल्पा के पति, व्यवसायी राज कुंद्रा को कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। राज को सितंबर में मुंबई की एक डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने 50,000 हजार के मुचलके पर जमानत दी थी।

तब से राज लोगों के बीच आने में हिचकिचाते हैं। जमानत होने के बाद राज ने शिल्पा के साथ हिमाचल प्रदेश की यात्रा की थी यहाँ पर उन्होंने माता से आशीर्वाद भी लिया था। दोनों को एक साथ एक ही मंदिर में जाते हुए देखा गया था। हाल ही में दोनों दंपति अपने बच्चे – वियान और समीशा के साथ पहाड़ियों में क्रिसमस मनाने के लिए मसूरी गए थे। अब पूरा परिवार घर लौट आया है।