January 19, 2022

Year ender : साल 2021 में माता-पिता बनने वाले bollywood और star couple, देखिए किनके घर गूंजी किलकारी

Year Ender

साल 2021 मे अधिकांश लोगों का जीवन COVID-19 महामारी से नकारात्मक रूप से प्रभावित हुआ है, यह कई लोगों के लिए वरदान साबित हुआ है, खासकर उन लोगों के लिए जिन्होंने 2021 में पितृत्व को अपनाया था।कई बॉलीवुड सितारों और टीवी हस्तियों ने भी इस साल अपने परिवार में नए सदस्यों का स्वागत किया।जैसे-जैसे 2022 नजदीक आ रहा है, आइए एक नजर डालते हैं सेलिब्रिटी कपल्स और उनके घर आये नन्हे मेहमान पर।

1. करीना कपूर खान – सैफ अली खान

करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने सही साबित किया है कि पालन-पोषण के लिए उम्र की कोई आवश्यकता नहीं होती है। 21 फरवरी, 2021 को दोनों को बेटे जेह का आशीर्वाद मिला। करीना 36 साल की थीं जब 2016 में तैमूर के जन्म के साथ वे पहली बार मां बनीं और पांच साल बाद 41 साल की उम्र में उन्हें एक बार फिर ‘मम्मी’ की उपाधि मिली।

2. अनुष्का शर्मा – विराट कोहली

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को देश के पावर कपल्स में से एक माना जाता है और सभी को बेसब्री से इंतजार था कि यह जोड़ी कब माता-पिता बनेगी और यह इच्छा 11 जनवरी, 2021 को पूरी हुई, क्योंकि अनुष्का ने बेटी ‘वामिका’ को जन्म दिया। गौरतलब है कि ट्विटर पर कोहली की बेटी के जन्म की घोषणा करने वाली पोस्ट 2021 में प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली पोस्ट थी।

3. नेहा धूपिया – अंगद बेदिक

3 अक्टूबर, 2021, नेहा धूपिया और अंगद बेदी के लिए सबसे खुशी के दिनों में से एक साबित हुआ, क्योंकि इस खास तारीख को उनके परिवार के तीन सदस्य चार हो गए।अंगद ने अपने बेटे के आने की घोषणा इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए की।

4.गीता बसरा — हरभजन सिंह

इस साल की शुरुआत में 10 जुलाई को अपने बेटे जोवान के जन्म के साथ, अभिनेत्री गीता बसरा और पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह के घर में ‘घर की रौनक’ निश्चित रूप से दोगुनी हो गई है। दोनों पहले से एक बेटी के माता पिता हैं ।

5. अपारशक्ति खुराना — आकृति आहूजा

2021 का साल अभिनेता अपारशक्ति खुराना और उनकी पत्नी आकृति आहूजा के लिए हमेशा खास रहेगा क्योंकि उन्होंने 27 अगस्त को अपनी बेटी अर्ज़ोई का जन्म देखा था।

6. दीया मिर्जा – वैभव रेखी

दीया मिर्जा, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में 15 फरवरी को एक अंतरंग समारोह में वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधी, शादी के चार महीने बाद एक बच्चे अव्यान की माँ बनी।

7. प्रीति जिंटा-जेन गुडइनफ

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस और ‘डिंपल गर्ल’ के नाम से मशहूर प्रीति जिंटा भी मां बन गई हैं। प्रीति और उनके पति जेन गुडइनफ सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों जय और जिया के माता-पिता बन गए हैं।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन