एक बार फिर बढ़ी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुश्किलें, अब इतने करोड़ की धोखाधड़ी का मुकदमा हुआ दर्ज – जानें पूरा मामला

Shilpa Setty

डेस्क : राज कुंद्रा उस वक्त खूब चर्चा में आ गए थे जब उनका अश्लील फिल्म बनाने का मुद्दा उठा था। इतना ही नहीं इस मामले से उठी परेशानिया राज कुंद्रा ही नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार समेत शिल्पा शेट्टी को भी झेलनी पड़ी थी। राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के मामले पर 2 महीने तक जेल की हवा खानी पड़ी थी। जेल से छूटने के बाद भी राज कुंद्रा की समस्या ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही हैं।

Have survived challenges in past': Shilpa Shetty's first post after Raj  Kundra's arrest - BusinessToday

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर एक बिजनेसमैन ने आरोप लगाया है की उसके साथ 1.5 करोड़ का धोका हुआ है। दरअसल शिल्पा शेट्टी फिटनेस इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। वह बड़े उद्योगपतियों के साथ मिलकर फिटनेस एंटरप्राइज़ खोलती हैं। यह मामला फिटनेस एंटरप्राइज़ से जुड़ा हुआ है। इस फिटनस एंटरप्राइज़ को खुद शिल्पा शेट्टी द्वारा खोला जाना था।

Cheating case filed against Shilpa Shetty-Raj Kundra and others for Rs 1.51  crore; FIR lodged | Entertainment News – India TV

हाल ही में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को हिमाचल प्रदेश के मंदिर में माथा टेकते और पूजा आराधना करते देखा गया था। जब राज कुंद्रा जेल में थे तो शिल्पा शेट्टी उनकी दुआ सलामती के लिए वैष्णो देवी के मंदिर गई थी, इससे पहले भी वह गणेश महोत्सव पर गणेश जी की मूर्ति को अपने घर पर लाकर पूजा अर्चना कर चुकी हैं। भगवान् से की गई पूजा अर्चना पूरी तरह से सफल रही, लेकिन अब एक बार फिर से राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर मुसीबत आ गई है।

Shilpa Shetty, Raj Kundra fined Rs 3 lakh by SEBI for insider trading

जुलाई में, राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने एंड्राइड ऍप्लिकेशन के माध्यम से अश्लील वीडियो बनाने और उपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। 45 वर्षीय बिजनेसमैन राज कुंद्रा को दो महीने बाद सितंबर में जमानत पर रिहा किया गया था। विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए, शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया माध्यम से बयान दिया था की वह अपने और पूरे परिवार की गोपनीयता बनाए रखना चाहती हैं।

Raj Kundra's brother-in law involved in Hotshot app: Shilpa Shetty tells  Mumbai Police- The New Indian Express

उन्होंने बताया था की यदि प्राइवेसी नहीं मिलती है तो वह कानूनी सलाह भी लेने के लिए तैयार हैं। उस वक्त लोग शिल्पा शेट्टी के परिवार की आधी अधूरी जानकारी लेकर सोशल मीडिया पर डाल रहे थे जिससे उन्हें परेशानी हो रही थी। इस वक्त राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी एक नए मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। यह मामला 1.5 करोड़ की धोकाधड़ी है, जिसमें बिजनेसमैन ने सीधा आरोप लगाया है की शिल्पा शेट्टी ने आज तक अपने द्वारा लिए गए रुपयों पर आज तक बात नहीं की।

You may have missed

You cannot copy content of this page