शिल्पा शेट्टी ने मानी अपनी गलती, सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट पोस्ट शेयर कर कही दिल की बात-जानें …

Shilpa Setty LIve

डेस्क : शिल्पा शेट्टी की खबरे इन दिनों हर तरफ छाई हैं। उनके पति राज कुंद्रा को इस वक्त काफी परेशानियों का सामना कर रहे है। राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म निर्माण कार्य में लिप्त पाए जाने पर जेल की हवा खानी पड़ रही है। इस मामले में शिल्पा शेट्टी से भी कई सवाल पूछे गए थे, जिससे वह चर्चा में आ गईं थी। शिल्पा शेट्टी अब सुपर डांसर शो में वापसी कर चुकी हैं। सभी लोग उनको सेट पर देख कर काफी खुश हैं। अब वह लगातार कोई न कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आ रही हैं। जिस लेटेस्ट पोस्ट की हम बात कर रहे हैं, उसमें वह अपनी गलती कबूलती नजर आ रही हैं।

बता दें की दुनिया की मशहूर लेखिका Sophia Loren की कुछ बातें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन पंक्तियों में लिखा है की बिना गलतिया करें जिंदगी दिलचस्प नहीं हो सकती। हमें ध्यान रखना चाहिए की यह गलतियां इतनी बड़ी न हों, जिसका असर दुसरे लोगों पर पड़े। गलतियां तो रहेंगी ही। हम गलतियों को कुछ इस प्रकार देखते हैं की हम उनको भूल जाएं। यही हमारे मजेदार अनुभवों में से एक है। हमें अपनी गलतियों को एक्सेप्ट करना चाहिए और अपने आप से बोलना चाहिए की आगे मैं ऐसी गलती कभी नहीं करूंगा, गलती की है लेकिन सब ठीक है।

शिल्पा शेट्टी का हमें टीवी सेट पर बदला हुआ चेहरा नजर आ रहा है। वह अपनी पुरानी जिंदगी को आगे आने नहीं देना चाहती हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर 4 के सेट पर सभी कंटेस्टेंट को मोटिवेट करती दिखी थी। उन्होंने नसीहत के तौर पर कहा था की जब औरत का आदमी हार जाता है तो औरत को आगे की लड़ाई लड़ने के लिए मैदान में आना होता है।

You may have missed

You cannot copy content of this page