वर्ल्‍ड क्‍लास बनेगा पटना का मोईनुल हक स्टेडियम, बेहतर पार्किंग होटल सहित आधुनिक सुविधाओं से होगा लैस-जानिए क्या है सरकार का प्लान

Stadium

न्यूज डेस्क : बिहार के क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। बिहार में वर्ल्ड क्लास इंटरनेशनल स्टेडियम के रूप में मोइनुल हक स्टेडियम को विकसित किया जाएगा। बताते चलें कि इस के डिजाइन को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देखा और कोई जरूरी निर्देश भी दिया। बिहार में नवोदित क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए यह खुशखबरी है। मोईनुल हक स्टेडियम जो राजेंद्र नगर पटना में स्थित है इसको जल्दी वर्ल्ड क्लास इंटरनेशनल स्टेडियम बनाया जाएगा। इस स्टेडियम में 10 खेलों की सुविधा होगी जिसमें से एक खेल क्रिकेट भी होगा।

शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने बोला की स्टेडियम के वर्ल्ड क्लास इंटरनेशनल स्टेडियम बनाए जाने के लिए नवनिर्माण के डिजाइन को देखा और कई जरूरी निर्देश भी उन्होंने दिया । मुख्यमंत्री का कहना था कि डिजाइन बेहतर है राजगीर में अंतरराष्ट्रीय स्तर का क्रिकेट स्टेडियम बन रहा है। बताते चलें कि पटना मोईन उल हक स्टेडियम में जो world-class इंटरनेशनल स्टेडियम बनेगा। वहां बेहतर पार्किंग और होटल की भी सुविधा रहेगी । इंजीनियर्स ने इसके निर्माण के अपने प्रस्तुतीकरण में पीपीआर राशि की जानकारी डिब। अधिकारियों को कहा कि ऐसे वर्ल्ड क्लास इंटरनेशनल स्टेडियम की है जहां क्रिकेट सहित दस खेलों के आयोजन की सुविधा मौजूद होगी। यहां वर्ल्ड क्लास ड्रेनेज सिस्टम होगा। बेहतर पार्किंग रेस्टोरेंट होटल तथा अन्य आधुनिक सुविधाएं भी मौजूद होगी।

You may have missed

You cannot copy content of this page