शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, अब 20 अक्टूबर को होगी सुनवाई – वकील बोले इस वजह से फंस गया पेच

Aryan Khan jailed

डेस्क : बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ऊपर इस वक्त ड्रग्स रखने का आरोप लगा है। बता दें कि उनको 2 अक्टूबर की रात को मादक पदार्थों के साथ NCB के अधिकारियों ने गिरफ्तार किया था। उनके साथ उनके दोस्त भी पार्टी में शामिल थे। ऐसे में लगातार यह मुद्दा इस वक्त मीडिया जगत पर छाया हुआ है। हर कोई उनको कवर कर रहा है।

कई दिनों से आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई की जा रही है। ऐसे में वह अभी तक जेल में बंद है, उसी के साथ उनके दोस्त भी जेल में बंद किए गए हैं। इतना ही नहीं बल्कि आर्यन खान को जेल के तौर-तरीकों के हिसाब से रहना पड़ रहा है, जो उनके लिए काफी मुश्किल है। बताया जा रहा है कि जेल के अधिकारी उनको बिस्कुट लाकर दे रहे हैं क्योंकि वह खाना नहीं खा रहे हैं। आज आर्यन खान की जमानत याचिका पर लंबी सुनवाई हुई।

पहले आर्यन खान का केस सतीश मानसिंदे द्वारा देखा जा रहा था लेकिन शाहरुख खान ने वकील बदल लिया और अब उनका केस अमित सिंह देख रहे हैं। अमित शाह अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल है। बता दें कि उन्होंने कहा है की इस वक्त उनके पास सारे सबूत है, लेकिन फिर भी आर्यन खान की बेल पर सुनवाई को 20 अक्टूबर तक के लिए टाल दिया गया है। इतना ही नहीं बल्कि अदालत ने उनका फैसला सुरक्षित अपने पास रख लिया है।

अमित सिंह का कहना है कि आर्यन खान यह बात कबूल चुके हैं कि वह बीते लंबे समय से ड्रग्स ले रहे थे। इतना ही नहीं उनके पास जो व्हाट्सएप चैट मिली है उसमें भी यह बात सामने निकल कर आ रही है कि वह लंबे समय से मादक पदार्थों का सेवन कर रहे थे। अब यह मामला एक इंटरनेशनल लिंक के साथ देखा जा रहा है। बता दें कि इस मुद्दे के तार विदेशों से जुड़े हुए हैं, जिसके चलते मामला काफी पेचीदा हो गया है। इस मामले में अब तक 20 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है जिसमें से एक आर्यन खान है।

You may have missed

You cannot copy content of this page