‘लव यू Papa’ फ्लाइट में पायलट पिता को देख खुशी से उछल पड़ी बच्ची, लोगों का दिल जीत रहा यह Video..देखे

Viral Video of Pilot daughter

न्यूज डेस्क: अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल होता दिख रहा है, वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक छोटी बच्ची अपने पायलट पिता को किस तरह पुकार रहे हैं, उसके बाद फिर क्या था, इस पूरे बकाया का वीडियो उसके मम्मी ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया, और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, देखते ही देखते हैं वीडियो इतना वायरल हो गया, कि लगभग करोड़ों लोगों ने यह वीडियो देख कर बाप-बेटी की जोड़ी तारीफ करने से नहीं थक रहे है।

हुआ यूं इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट नई दिल्ली से Go Air की एक छोटी सी बच्ची सवार थी, इसी बीच उस बच्ची को एक प्यारा सा सरप्राइस मिल जाता है। और उसकी प्रतिक्रिया एक मनमोहक वीडियो में कैद हो गई। जो वायरल हो रही है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में शनाया मोतिहार नाम की एक लड़की उत्साह से अपने पिता का अभिवादन करती दिखाई दे रही है, जब उसे पता चलता है कि वह उसके पापा इस जहाज के पायलट हैं, जैसे उसके पापा अपने जहाज की केविन की ओर बढ़ते हैं, जैसे ही उसकी पति सनाया अपने पिता से कहती है। “पापा पापा लव यू”उसके बाद मुस्कुरा कर हंसने लगती है…

जब अन्य यात्री उड़ान में सवार होते हैं, तो पिता मुस्कुराते है और उसकी ओर देख है। वीडियो को शनाया के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया था, जिसे उनकी मां मैनेज करती हैं। इस विडियो के कैप्शन में लिखा है, “पापा के साथ मेरी पहली फ्लाइट… उन्होंने मुझे दिल्ली दिखाई। मैं उन्हें देखने के लिए बहुत उत्साहित थी .. यह मेरी अब तक की सबसे अच्छी फ्लाइट की यात्रा थी। लव यू पापा।”

बता दे की अब तक इस वीडियो को 1.4 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और पिछले सप्ताह पोस्ट किए जाने के बाद से इसे इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इंस्टाग्राम पर अब तक 2.7 लाख से अधिक लाइक्स के साथ 2.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में यूजर्स के रिएक्शन आते ही जा रहे है।

You cannot copy content of this page