Friday, July 19, 2024
Bollywood

जवान सूटिंग पर नयनतारा पर ‘लट्टू’ थे Shahrukh Khan? एक्टर बोले- ‘दो बच्चों की मां है वो….

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान ShahRukh Khan इन दिनों अपनी फिल्म जवान को लेकर काफी बिजी हैं। इसी बीच शाहरुख ने अपने फैंस के साथ कनेक्ट होने के लिए अपने सोशल मीडिया पर एक ऐक्टिविटी की, जिसमे अब फैंस ने उनसे तरह तरह के सवाल पूछने शुरू कर दिए। और कमाल की बात तो ये हैं की शाहरुख ने अपने फैंस के हर तरीके के सवाल का जवाब दिया।  

आपको बता दे की शाहरुख खान ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर गुरुवार को #AskSRK एक्टिविटी रखी जिसमे कई फैंस ने हिस्सा लिया।  जिसमे कई फैंस ने तो अपने दिल का दर्द बयां किया तो किसी ने शाहरुख Shah Rukh Khan से सीधे पर्सनल सवाल ही कर लिए।

लेकिन इन सबका जवाब शाहरुख ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में दिया और एक बार फिर अपने फैंस को अपना दीवाना बना लिया। ट्वीट पर इस सेशन के दौरान एक फैन ने शाहरुख से सवाल किया की क्या वे नयनतारा पर फिदा हुए थे। इस पर शाहरुख ने मजाकिया जवाब देते हुए कहा चुप करो दो बच्चों की मां हैं वो।  

 जिसके बाद एक फैन ने अपनी दास्तान सुनाते हुए कहा की उसकी गर्लफ्रेंड जवान फिल्म देखने से मना कर रही हैं। कहती है, की मेरे जवान तो तुम है, मुझे नहीं देखना शाहरुख। जिस पर शाहरूख Shah Rukh Khan ने कहा तुम उसकी सुन लो भाई, वैसे अगली फिल्म भी आ रही है। उससे पूछ लेना डंकी फिल्म देखोगी, या फिर तुम डंकी भी लगते हो।

इसी तरह फैंस और शाहरुख के सवाल जवाब का सिलसिला चलता रहा जिसके बीच एक ने सवाल किया जवान के जरिए क्या संदेश देंगे? तो शाहरुख Shah Rukh Khan कहते हैं की उनकी फिल्म महिला सशक्तिकरण पर है, ऐसे में महिलाओ को सम्मान, उन्हे प्यार और उनके साथ अच्छे बर्ताव को ये फिल्म दिखाती हैं। इस तरह शाहरुख ने ट्वीट पर कुछ समय के लिए अपने फैंस के साथ बातचीत की।