परिवार समेत पाकिस्तान में बस जाएं Shahrukh Khan, पड़ोसी मुल्क से बार-बार छलक रहा अवाम का प्यार

Sharukh khan Pakistan Offer

डेस्क : इस वक्त बॉलिवुड के चहेते सितारे शाहरुख खान को लेकर इंटरनेट पर जमकर बातें हो रही हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग उनका मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों उनका पक्ष भी लेते नजर आ रहे हैं। इन सबके बावजूद शाहरुख खान ने अपना काम नहीं रोका है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यूंकि हाल ही में उनका नया एडवर्टाइजमेंट आया है, जो कैडबरी कंपनी द्वारा बनाया गया है।

gauri khan birthday: किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं शाहरुख-गौरी की लव  स्टोरी - shah rukh khans wife gauri khan is celebrating her 48th birthday  today | Navbharat Times

अब उनको बॉलीवुड सितारों के बाद से पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से भी सपोर्ट मिलना शुरू हो गया है। पाकिस्तान के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी शाहरुख खान के सपोर्ट में उतर आए हैं और कह रहे हैं कि अब उनको, उनके ही देश वाले जीने नहीं दे रहे हैं, जिसके चलते हम उनको अपने देश में जगह देना चाहते हैं। इतना ही नहीं जानेमाने सेलिब्रिटी औरऐंकर वकार जका उनकी बातें करते नजर आ रहे हैं।

Shahrukh-Waqar | मशहूर पाकिस्तानी एंकर का शाहरुख़ खान को न्योता- भारत छोड़  पाक आ जाएं, अब हो रहे जमकर ट्रोल | Navabharat (नवभारत)

वकार जका ने अपने टि्वटर हैंडल के माध्यम से लिखा है कि शाहरुख खान आप भारत छोड़ दो और पाकिस्तान शिफ्ट हो जाओ। यहां पर आप अपनी पूरी फैमिली को ले आओ। उन्होंने कहा है की भारत की नरेंद्र मोदी सरकार आपका शोषण कर रही है। मैं आपके साथ खड़ा हूं। ऐसे में वकार जका को जवाब में कहा गया कि यह सब करने का कोई फायदा नहीं है। आपको कोई फिल्म नहीं मिलेगी। वही दूसरे यूज़र ने लिखा कि कितनी बार कहा है कि आप सस्ते नशे मत किया करो।

Shah Rukh Khan movies: 'घर से बीवी भाग गई तो?' शाहरुख खान का इस सवाल पर  जवाब ही तो उन्हें बनाता है रोमांस का किंग, दूसरे पति भी ले लें सीख -

एक यूजर ने कहा कि भाई तुम उसके अब्बू मत बनो। उसके पास इतना पैसा है कि वह दूसरे देश में बस जाए। सरकार आएंगी इसके बाद चली जाएंगी, लेकिन उसको पता है कि उसकी कीमत क्या है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड से हंसल मेहता, पूजा भट्ट, संजय गुप्ता, सुजैन खान, रितिक रोशन, रवीना टंडन, सुनील शेट्टी, स्वरा भास्कर जैसे बड़े-बड़े सेलिब्रिटी शाहरुख खान के बेटे का सपोर्ट कर चुकें हैं।

You cannot copy content of this page