शहनाज़ गिल ने 2 महीने बाद सिद्धार्थ शुक्ला को दिया म्यूजिक ट्रिब्यूट, कहा “तू यहीं है” फैंस हो गए इमोशनल

Shehnaaz Gill (2)

डेस्क : टीवी जगत के उभरते हुए सितारे सिद्धार्थ शुक्ला जब इस दुनिया को छोड़ कर गए तो अनेकों दिलों की धड़कन थम गई थी। किसी को विश्वास नहीं था कि आखिर हट्टा-कट्टा नौजवान आदमी जो अपने करियर में बुलंदियां छू रहा था, वह इतनी जल्दी कैसे सब को छोड़कर चला गया? लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के घर वालों ने हिम्मत दिखाई और सारी परिस्थितियों को सकारात्मक तरीके से हैंडल किया।

इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल की तो मानो जिंदगी ही उजड़ गई हो। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल लंबे समय तक लाइम लाइट से दूर हो गई थी। करीब 2 महीने बाद अब शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को इंटरनेट के माध्यम से ट्रिब्यूट दिया है। शहनाज गिल ने “तू यही है” गाना रिलीज किया है। बता दे की यह गाना यूट्यूब चैनल पर आ गया है और इसको देखने वाले अनेकों लोग सिद्धार्थ शुक्ला को एक बार फिर से याद करते नजर आ रहे हैं।

शहनाज गिल इसमें अदाकारी करती नजर आ रही हैं और इस गाने में एक लाइन है जो हर एक को छू जा रही है। इस लाइन का तात्पर्य है मेरे दिल को पता है तू यही है यहां है” इतना ही नहीं इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल को प्यार से सना करके बुलाते हैं। गाने में सिद्धार्थ का यह अंदाज लोगों को खूब भा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि लोगों के दिल और जहन में एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला की यादें ताजा हो गई है। लोगों उन्हें दोबारा इंटरनेट के माध्यम से याद कर रहे हैं इस वीडियो में कई लोग आंसुओं को रोक नहीं पा रहे हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page