May 18, 2022

Sara Ali khan और Vikrant massey ने एक साथ किया बाबा भोलेनाथ का दर्शन, लोगों ने कहा- दोनों ही हिंदू नही हैं…

sara ali khan at baba bhole darshan

बॉलीवुड की रोमांचक नई on-screen जोड़ी, Sara Ali khan और vikrant massey नई फिल्म “Gaslight” में एक साथ नजर आने के लिए तैयार हैं, जिसके लिए वे वर्तमान में गुजरात में शूटिंग कर रहे हैं।जबकि उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री अभी पुरी तरह से तैयार नहीं हुआ है

लेकिन उनका ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री पहले से ही हमें देखने को मिल रहा है क्योंकि सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपने सह-कलाकार को एक प्यारी सी तस्वीर share की है। अतरंगी रे अभिनेत्री ने विक्रांत और गुजरात के नागेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर की अपनी यात्रा की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। जहां ‘लव हॉस्टल’ स्टार को ग्रे पैंट के साथ नीली शर्ट पहने देखा जा सकता है, वहीं सारा ने अपने दर्शन के दौरान प्रिंटेड पलाज़ो और दुपट्टा के साथ एक साधारण लेकिन सुंदर फूलों की कुर्ती पहनी थी।

सबसे cute विक्रांत के लिए अभिनेत्री का कैप्शन है क्योंकि उन्होंने अपने shoot के समय के बारे में बात करते हुए लिखा था – “nice to have you mere sath, Filming, inspiring holding my hath, Always Being there and helping me for har ek baatThank you,Jay bholenaath! ! सारा अली खान ने इस दौरान की कई तस्वीरों को अपने social media account पर post किया है। इन तस्वीरों को देख लोग लगातार अलग- अलग reaction दे रहे हैं। एक user ने लिखा है, ‘इसे कहते हैं असली शिक्षा…धर्म में कोई अंतर नहीं।’ दूसरे ने लिखा, ‘देखो दोनों ही हिंदू नहीं है और यही हमारा देश है।

‘सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगधा सिंह film Gaslight मे रोल करेंगे। फिल्म की शुरुआत गुजरात में हुई थी और इस वजह से सारे actors इसके shooting के लिए कुछ हफ्तों से वहां हैं। नवविवाहित विक्रांत अपनी पत्नी शीतल ठाकुर के साथ Gaslight के सेट पर ही होली मनाने के लिए शामिल हुए थे। फिल्म के व्यस्त कार्यक्रम के बीच, ऐसा लग रहा है कि सारा अली खान और विक्रांत मैसी मंदिर जाने के लिए एक break लिया।

You may have missed