May 18, 2022

Jio की नकल कर Vi लॉन्च किया 31 दिन वाला प्लान, 28GB डाटा के साथ मिलेगा Free CALL..

jio recharge

डेस्क : हाल ही में देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ (Reliance Jio) ने अब तक का सबसे बेस्ट रिचार्ज प्लान मार्केट में पेश किया था, जिसमें 28 नहीं बल्कि 31 दिनों की वैधता दी जा रही है। वहीं, अब वोडाफोन आइडिया (Vi) ने भी अपने प्रीपेड रिचार्ज के पोर्टफोलियो में एक नया रिचार्ज एड कर दिया है।

JIO becomes 1st telecom company to roll-out UPI AUTOPAY

जो कि 31 दिन की वैधता के साथ लाया गया है। इस रिचार्ज को कंपनी ने ₹337 में पेश किया है। आसान भाषा में कहें तो Vodafone Idea के इस रिचार्ज में पूरे महीने की वैधता मिलेगी। अब तक 28 दिनों की वैधता के हिसाब से यूजर्स को एक साल में 12 माह की जगह 13 माह का रिचार्ज कराना होता है। लेकिन, अब इस रिचार्ज के आने के बाद Jio की तरह ही Vi यूजर्स को साल में सिर्फ 12 ही रिचार्ज कराने होंगे।

इस रिचार्ज प्लान को कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर Unlimited लिस्ट में एड किया है। प्लान में यूजर्स को 31 दिन की वैधता के साथ 28जीबी डाटा दिया जाएगा। वहीं, इस डाटा के अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और डेली 100 SMS का लाभ मिलेगा। प्लान में मिलने वाले डाटा, कॉलिंग और SMS का लाभ पूरे 31 दिन के लिए वैध होगा। साथ ही रिचार्ज में Vi Movies और TV Classic का एक्सेस मिलेगा, जिसमें आप अनलिमिटेड मूवी, ओरिजनल कंटेंट, लाइव टीवी, न्यूज और बहुत कुछ देख सकेंगे।

You may have missed