9 February 2023

स्टेज पर फ़ुट-फूट कर रोने लगे रणवीर सिंह- मुश्किल दिनों को याद करके बयां किए दर्द

ranveer singh

बॉलीवुड के सबसे अतरंगी स्टार रणवीर सिंह हमेशा ही अपनी हरकतों या कारनामों से चर्चा में बने रहते हैं। इस समय रणवीर दुबई में हैं। अभी Filmfare Middle East Achievers Night इवेंट में शिरकत करने रणवीर दुबई पहुंचे हैं। इसी बीच रणवीर का एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रणवीर स्टेज पर खड़े हैं और इमोशनल नजर आ रहे हैं।

रणवीर को अब हस्ता मुस्कुराता और मस्ती करते हुए देखने की आदत सी सबको ही हो गई है। इसीलिए जब रणवीर हल्का भी इमोशनल होते हैं तो फैंस भी सोच में पड़ जाते हैं। दरअसल, Filmfare इवेंट में जब रणवीर स्टेज पर गए तो वहां उनके पेरेंट्स भी मौजूद हैं। जहां अवार्ड रिसिव करते समय रणवीर अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हैं और उनकी आंखें नम हो जाती हैं।

रणवीर ने कहा “आपको याद है पापा 12 साल पहले मैं कोशिश कर रहा था। मैं पोर्टफोलियो बनाना चाह रहा था। पोर्टफोलियो का कोटेशन आया 50 हजार रुपये। मैंने कहा पापा ये तो महंगा है। पापा तब आपने कहा कि फिक्र मत कर तेरा पापा बैठा है यहां। रणवीर ने ये भी कहा कि मम्मी आपको याद है ना कि छोटे वाले घर में मै कितना बुरा ऑडिशन देता था।”

बताते चलें अवॉर्ड नाइट में रणवीर अपनी सक्सेस और फैंस का प्यार देख कर इतना ज्यादा एक्साइटेड हुए कि चेयर पर खड़े होकर खुशी से झूमते नजर आए। जिसके बाद चेयर से उतरकर उन्होंने अपने पेरेंट्स, हेमा मालिनी और गोविंदा के पैर भी छुए। रणवीर का ये अंदाज बताता है आज वो जहां भी हैं निश्चित रूप से डिजर्व करते हैं।