NCB के दफ्तर के बाहर गले मिलते ही फूट-फूटकर रोने लगे, पापा शाहरुख़ और बेटा आर्यन – देखें बाप बेटे के Emotional Video का सच

Aryan Khan Fake Video

डेस्क : इस वक्त इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखने के लिए सबकी आंखें तरस गई थी। बता दें कि शाहरुख खान, आखिरकार अपने बेटे से मिल गए और उन्होंने एक दूसरे को काफी देर तक गले लगाकर रखा। बता दे की यह भावुक वीडियो इस वक्त शाहरुख खान के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त NCB के द्वारा गिरफ्तार किए गए हैं और हाल ही में कोर्ट के फैसले से साफ हो गया है कि वह 14 दिनों की एनसीबी की हिरासत में रहेंगे। एनसीबी अपनी ओर से पूरा जोर लगा रही है कि अर्जुन को लंबी से लंबी सजा मिले। लेकिन आर्यन के वकील और शाहरुख खान का पूरा परिवार आर्यन को छुड़ाने की पूरी जद्दोजहद कर रहा है। फिलहाल के लिए इस वीडियो में आप शाहरुख खान को गले लगाते हुए देख सकते हैं। यह एक फेक वीडियो बताया जा रहा है क्यूंकि NCB की गिरफ्त से किसी को नहीं छोड़ा गया है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि आर्यन खान को कार्डेलिया क्रूस से एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े ने ड्रग्स के साथ पकड़ा था। इस क्रूज़ पर 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था। इन सभी लोगों को एनसीबी की हिरासत में रखा हुआ है। जैसे ही कोरोना जांच की रिपोर्ट आएगी तो अदालत आगे का फैसला सुनाएगी।

You cannot copy content of this page