शादी टूटने पर Nusrat Jahan ने अब तोड़ी चुप्पी, कहा – निखल जैन का हमारी शादी में एक रुपया भी खर्चा’ नहीं -होटल के बिल से ….

डेस्क : बंगाल की टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां एक बार फिर से विवादों में घिर गई हैं। जब उन्होंने निखिल जैन से अपना रिश्ता खत्म किया था तो हर तरफ उनकी चर्चा होने लगी थी। लोग ने पूछना शुरू कर दिया था कि आखिर नुसरत जहां अब आने वाले समय में किसके साथ रहेंगी ? अब दोबारा से नुसरत जहा ने अपनी पुरानी बातों से परदा उठाया है।

Image Source: Nusrat Jahan Fan Page Insta

नुसरत जहां ने बताया है कि यदि कोई व्यक्ति किसी दूसरे व्यक्ति पर आरोप लगाता है तो यह बेहद ही आसान काम होता है। मैं शुरू से लेकर आज तक ईमानदार हूं। मैंने हर प्रकार से निखिल जैन की मदद की थी। सारे बिल का भुगतान भी किया था, लेकिन उनकी तरफ से न ही होटल के पैसे भरे गए और ना ही निजी खर्चे पर उन्होंने भुगतान किया। फिलहाल के लिए मैं स्पष्ट कर देना चाहती हूं कि मैंने किसी भी प्रकार से कोई गलत काम नहीं किया है। उन्होंने मेरे को लंबे समय से गलत ठहराया है और नीचा दिखाया है।

nusrat jahan news: Nusrat Jahan and her child latest news: नुसरत जहां  लेटेस्ट न्यूज अपडेट - Navbharat Times

नुसरत जहां को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी कि उन्होंने अपने पति निखिल जैन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं नुसरत जहां ने साफ़ कहा है कि तुर्की में हुई शादी को वह कानूनी तौर पर वैध नहीं मानती हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि यह शादी 2019 में हुई थी और दोनों का विवाह विधिवत तरीके से पूरा हो गया था।

Nusrat Jahan - YouTube

नुसरत जहां ने 2 शब्दों में कहा है कि दूसरे देश में की गई शादी भारत के कानूनों के खिलाफ होती है। ऐसे में हमारी शादी 1955 के मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर नहीं की गई है, फिलहाल के लिए निखिल जैन और नुसरत जहां की शादी का कोई मतलब नहीं बनता है। नुसरत जहां का कहना है कि निखिल जैन की ओर से जितने भी आरोप लगाए गए सारे निराधार और अपमानजनक हैं।

Nusrat Jahan says marriage with Nikhil Jain is invalid in India. Read full  statement - Movies News

नुसरत जहां उस वक्त ज्यादा विवादों में घिर गई थी जब उन्होंने यश दासगुप्ता के साथ रिश्ते पर हां भरी थी। इतने ही नहीं बल्कि नुसरत जहां ने यीशान नाम के बेटे को भी जन्म दिया। ऐसे में नुसरत जहां के ऊपर कई सवाल दागे गए लेकिन नुसरत जहां ने सब का सामना किया और दुनिया को दिखा दिया कि आखिर एक आजाद औरत जैसे जीना चाहती है वह जी सकती है। फिलहाल के लिए नुसरत जहां अपने बॉयफ्रेंड यशदास गुप्ता के साथ खुश हैं और अपनी मदरहूड इंजॉय कर रही हैं।

TMC MP Nusrat Jahan's romantic photos with Yash Dasgupta go VIRAL - Check  out here

नुसरत जहां के बेटे को लेकर सब यह पूछ रहे थे कि आखिर इसके पिता का नाम क्या है? ऐसे में नुसरत जहां ने अपने बेटे की बर्थ सर्टिफिकेट की तस्वीर इंटरनेट पर डाली थी। लोगों को अब मालूम हो गया है कि नुसरत जहां के बेटे के पिता का नाम यश दासगुप्ता है क्योंकि बर्थ सर्टिफिकेट पर यश दासगुप्ता का ही नाम था।

You cannot copy content of this page