तलाक के बाद दोबारा माँ बनना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा – खुद बताई वजह

Malaika Arora

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों चर्चा में है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अपने एक्स पति अरबाज खान को तलाक दे दिया है। मलाइका के तलाक लेने की वजह रोजाना होते हुए झगड़े हैं। ऐसा मलाइका अरोड़ा ने खुद दिए गए इंटरव्यू में बताया है। उन्होंने कहा है कि तलाक के पीछे यही वजह है कि मैं अपने बच्चों को एक अच्छी जिंदगी देना चाहती हूं और मैं नहीं चाहती कि रोजाना हो रही परेशानी से मेरे बच्चे पर इसका गलत असर पड़े। ऐसे में मलाइका अरोड़ा ने एक पुराना राज खोला है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह एक बच्ची को गोद लेने की तैयारी कर रही है।

मलाइका अरोड़ा ने कहा कि वह शुरू से ही एक बेटी चाहती थी।अब उन्होंने प्लान किया है कि वह बेटी को गोद लेंगी। लड़की गोद लेने के पीछे यही वजह है कि वह उसके साथ समय बिताना चाहती हैं और अपने बेटे अरहान को एक बहन देना चाहती है। उन्होंने कहा है कि उनके कई दोस्तों ने बच्चों को अडॉप्ट किया है, ऐसे में जब से उन्होंने बच्ची लेने की बात शेयर की है तब से उनके जीवन में खुशहाली आ गई है। उन्होंने बताया है की बच्चों के साथ रहना उनको बहुत पसंद है बता दें कि इस बारे में मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे से बात की और दोनों ने फैसला किया है कि वह एक छोटी लड़की को अडॉप्ट करेंगे ताकि वह उसकी जिंदगी सुधार सके और उसको एक घर दे सके। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में वह अपनी जिम जाने की तस्वीरें और नाइटआउट की फोटो शेयर करती हैं।

बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अपने मां बनने की इच्छा जाहिर की है। ऐसे में उनका बेटी को गोद लेने का प्लान सबको पसंद आ रहा है, बता दें कि वह वर्तमान में अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। ऐसे में उनका यह फैसला सबको सराहनीय लग रहा है। मलाइका लंबे समय से बेटी की तमन्ना लिए हुए जी रही थी। अब जल्द ही उनकी बेटी की तमन्ना पूरी हो जाएगी।

You cannot copy content of this page