छानबीन के वक्त घर पर नहीं मिलीं शिल्पा शेट्टी, पुलिस ने ठगी के मामले में नोटिस के जरिए 3 दिन में माँगा जवाब

Shilpa

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इस वक्त मुसीबत में फंस गई हैं। बता दें कि उनके ऊपर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। यह धोखाधड़ी का आरोप ज्योत्सना नाम की महिला ने लगाया है जो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की रहने वाली हैं। उन्होंने कहा है की शिल्पा शेट्टी और उनकी मां ने करोड़ों रुपए लेकर वैलनेस सेंटर खोलने का दावा किया था। ऐसे में वह वैलनेस सेंटर आज तक नहीं खुला।

इस मामले पर ज्योत्सना ने लखनऊ पुलिस को पिछले साल शिकायत दर्ज करवाई थी। इस मामले पर पूछताछ के लिए लखनऊ पुलिस, शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचने वाली थी। लेकिन, जैसे ही शिल्पा शेट्टी के घर लखनऊ पुलिस पहुंची तो शिल्पा शेट्टी वहां पर थी ही नहीं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी से पूछताछ के लिए अब उनके मैनेजर को आगे आना पड़ रहा है। पुलिस ने कहा है की वह उनके मैनेजर से बातचीत कर रहे हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि ज्योत्सना नाम की महिला ने 20 जून 2020 को विभूतिखंड के रोहताश में FIR करवाई थी। ज्योत्सना ने कहा था की शिल्पा शेट्टी द्वारा उनको 1 करोड़ 69 लाख का चूना लगाया है। शिल्पा शेट्टी के मैनेजर ने बताया था कि यह बहुत बढ़िया काम है। ऐसे में यदि इस काम में इन्वेस्टमेंट किया जाए तो हर महीने 5 लाख की सीढ़ी कमाई हो सकती है। ज्योत्सना लालच में फंस गई थी, उन्होंने आगे बताया की शिल्पा शेट्टी के मैनेजर ने कहा था कि शिल्पा शेट्टी खुद उद्घाटन करने के लिए आएंगी। लेकिन बाद में पता चला कि जब उद्घाटन करेंगी तो उनको 11 लाख रूपए देने होंगे। यह सारी जानकारी शिल्पा और उनके मैनेजर द्वारा नहीं दी गई थी।

You may have missed

You cannot copy content of this page