January 29, 2022

कैटरीना कैफ और बिक्की कौशल के रॉयल वेडिंग-मेन्यू हुआ लीक, मुंबई से पहुंचे 100 हलवाई- खाने में होगा ये सब

Katrina

डेस्क : कैटरीना कैफ और विकी कौशल के रॉयल वेडिंग-मेन्यू से लेकर मेहमानों तक सभी चीज़े काफ़ी लंबे समाए से सुर्खियों में हैं। अब उनके खाने पीने से यानी रॉयल मेन्यू की बातें सामने आ रही हैं। खबरों का मानना हैं की मेहमानों को तरह-तरह के जायकेदार व्यंजन परोसें जाएंगे। डिशेज़ की माने तो कैटरीना कैफ की विदेशी फैमिली और विकी कौशल की पंजाबी फैमिली को ध्यान में रखकर बनेगा। ब्रोकोली सलाद से लेकर फेमस छोले भटूरे और जाएकेदार राजस्थानी व्यंजन भी नज़र आएगा। बड़ी संख्या में कारीगर और सब्जियों की ट्रक राजस्थान पहुंच चुके हैं। कुछ फल और सब्जियां ऐसे भी हैं जो विदेश से मंगवाए गए हैं।

मुंबई से पहुंचे 100 हलवाई: कैटरीना – विकी की रॉयल वेडिंग साल 2021 की सबसे बड़ा इवेंट माना जा रहा हैं। इसकी तैयारियां काफ़ी लंबे समाए से चल रही थीं। शादी की मेन्यू से जुड़ी ख़बरें सामने आई हैं। रविवार को मुंबई 100 हलवाई सिक्स सेंसस फोर्ट पहुंच चुके हैं और तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। हलवाइयों के लिए एक ख़ास धर्मशाला भी बुक करवाया गया हैं.. ये वहीं ठहरे हुए हैं।

Katrina Kaif

विकी के पंजाबी फैमिली के लिए मसालेदार खाना: कर्नाटक से ताज़ी सब्जियां लोड होकर राजस्थान पहुंच चुका हैं. कैटरीना के फैमिली के लिए सैलेड , सूप काम ऑयली- स्पाइसी तो विकी के फैमिली के लिए मसालेदार बटर चिकन , छोले भटूरे तक काफ़ी रिच डिशेज सर्व की जाएंगी। ताइवान से मशरूम और फिलिपींस एवाकाडो एक्सपोर्ट किया गया हैं। साथ में इंटरनेशनल डिशेज भी होंगे।

इंटरनेशनल डिशेज में होंगे पेरी-पेरी पनीर स्पिनिच कॉर्न , ब्रोकोली सैलेड , तोफू सैलेड जैसी डिशेज सर्व की जाएंगी। वही राजस्थान का दल बाटी चूरमा से लेकर केर सांगरी तक रॉयल जोड़ी की रॉयल मेन्यू में होंगे शामिल।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल