Bollywood

Kangana Ranaut ने खोला Bollywood का काला चिट्ठा, बोली- ‘मैं वो महिला नहीं हूं.’…

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री Kangana Ranaut हाल ही में अपनी फिल्म इमरजेंसी (Emergency) के ट्रेलर को लेकर सुर्खियों में नजर आ रही है. उनका एक इंटरव्यू भी हुआ जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की पार्टी और बॉलीवुड के लोगों की दिनचर्या के बारे में भी कुछ बातें की है. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के लोगों को पागल और डम्ब भी बोला है। कंगना (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड की पार्टी के कई सारे खुलासे भी किए हैं तो आईए जानते हैं कि कंगना (Kangana Ranaut) ने इंटरव्यू में क्या कहा?

कंगना (Kangana Ranaut) ने किया बॉलीवुड की पार्टी का खुलासा?

कंगना (Kangana Ranaut) से जब पूछा गया कि क्या उन्हें बॉलीवुड की पार्टी पसंद है तो इस पर कंगना (Kangana Ranaut) ने बताया कि मैं ऐसी पार्टी में जाना बिलकुल पसंद नहीं करती हूं क्योंकि इस पार्टी में कोई भी खुद के अलावा नहीं सोचता है वह लोग सिर्फ इधर-उधर की ही बातें करते रहते हैं,

कंगना (Kangana Ranaut) ने बोला मैं बॉलीवुड को पसंद करूं, मैं वो महिला नहीं हूं. मैं बॉलीवुड के लोगों की दोस्त बनूं, वो मैं नहीं. बॉलीवुड के लोग सिर्फ पैसों की ही बात करते रहते हैं. जहां उनका मतलब होता है वह सिर्फ उन्हीं चीजों में ही ध्यान देते हैं. मेरे अंदर ये चीज है ही नहीं.

कंगना (Kangana Ranaut) ने आगे कहा कि बॉलीवुड के लोगों की क्या ही जिंदगी है अगर वह किसी फिल्म की शूटिंग ना कर रहे हो, या फिर उन्हें कुछ काम ना हो तो वह सुबह उठते हैं,जिम जाते हैं, घर आते हैं, सो जाते हैं, और फिर जिम जाते हैं .और फिर सो जाते हैं. बस उनके दिनचर्या में यही रहता है और मैं उनके जैसी नहीं हूं।

Related Articles

Back to top button