May 19, 2022

Kangana Ranaut ने बताया क्यों उनकी शादी नहीं हो रही है – सभी मर्दो को लेकर किया सिर्फ एक खुलासा

kangana ranaut marriage question

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना Kangana Ranaut आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। कंगना को लोग उनकी बेबाक अंदाज के लिए जानते हैं जो अपने तीखे पलकों से अच्छे अच्छों के मुंह बंद कराना जानती है। एक्ट्रेस अपने लव को लेकर भी काफी चर्चा में रही है। इतनी तगड़ी फैन फॉलोइंग होने के बाद भी एक्ट्रेस को लगता है कि उनकी शादी नहीं हो पाएगी। इसके बारे में एक्ट्रेस ने खुद ही इसका खुलासा किया है।

अपने एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि वे शादी नहीं कर पा रही है। इसके पीछे का कारण कयह है कि लोगों को लगता है वह काफी लड़ाकू है और जबरदस्ती सबसे लड़ती रहती है। अपने इंटरव्यू में कंगना ने मजाकिया अंदाज में कहा कि इस तरह की अफवाहों ने लोगों के मन में एक सोच कायम कर दी है। जिसके चलते उन्हें परफेक्ट मैच नहीं मिल रहा है।

जल्दी कंगना की एक्शन फिल्म फिल्म धाकड़ रिलीज होने वाली है। जिसमें कंगना एक्शन रोल में नजर आएंगी। सिद्धार्थ कनन संग हुए इंटरव्यू में कंगना से पूछा गया कि क्या वह रियल लाइफ में भी फिल्म में जितनी दिख रही है उतनी धाकड़ है? इस पर हंसते हुए उन्होंने जवाब दिया कि ऐसा भी नहीं है। रियल लाइफ में मैं किसे मारूंगी। मैं शादी नहीं कर पा रही हूं क्योंकि मेरे बारे में आप लोगों ने ऐसी अफवाहें फैला दी है। इसके बाद उनसे सवाल किया गया कि क्या वह इसलिए शादी नहीं कर पा रही है कि उनके बारे में लोगों ने अपनी सोच बना ली है कि वह काफी टफ है? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि हां मेरे बारे में चर्चा होती है कि मैं लड़कों को पिटती हूं।

कंगना की सेंटरव्यू के दौरान उनके को-स्टार अर्जुन रामपाल भी मौजूद थे। जब कंगना की खूबियों के बारे में अर्जुन रामपाल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं कंगना के बारे में केवल इतना कहना चाहता हूं कि वह बड़ी शानदार एक्ट्रेस है। वह जो भी करती हैं, अपने रोल के लिए करती हैं लेकिन रियल लाइफ में वह ऐसी बिल्कुल भी नहीं है। कंगना रियल लाइफ काफी स्वीट और लविंग है। वह भगवान से डरती है। वह काफी पूजा-पाठ और योगा करती हैं।वही बात करें कंगना की आने वाली फिल्म धाकड़ की तो इसमें उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी है। 20 मई को यह संदेश के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। अभी आश्रम दर्शकों को कितना पसंद आती है यह तो इसे देखने के बाद ही पता चलेगा।